Skip to content
Advertisement

कोडरमा में हुआ परिवर्तन यात्रा के साथ तूफानी दौरा का आगाज

Advertisement
Advertisement
Advertisement
कोडरमा में हुआ परिवर्तन यात्रा के साथ तूफानी दौरा का आगाज 1

कोडरमा में बुधवार को विधायक आवास पर आयोजित बैठक में परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, जो कि महाराजगंज के सांसद और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री हैं, उपस्थित रहे।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अनूप जोशी और भाजपा कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या भी शामिल हुई। बैठक के बाद, सिग्रीवाल और विधायक डॉ. नीरा यादव ने डोमचांच के विभिन्न गांवों का दौरा किया और वहां उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित किया।सिग्रीवाल ने कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है और इसे उखाड़ फेंकने का समय आ गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री जेल जा रहे हैं और सरकार केवल लोभ देकर जनता को फिर से गुमराह करने की कोशिश कर रही है। नीरा यादव ने कहा कि यह सरकार जनहित के प्रति असंवेदनशील है और इसके पूर्व के वादे भी अधूरे हैं।सभी नेताओं ने 22 सितंबर को होने वाली परिवर्तन यात्रा के कार्यक्रम की सफलता के लिए स्थानीय लोगों से बड़ी संख्या में उपस्थित होने का आह्वान किया। दौरे में भाजपा के जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रभारी, संयोजक और सह संयोजक समेत कई स्थानीय लोग शामिल थे।

Advertisement
कोडरमा में हुआ परिवर्तन यात्रा के साथ तूफानी दौरा का आगाज 2