Skip to content
MUMBAI, INDIA - JULY 26 : Sunny Deol attends the trailer launch of film 'Gadar 2' on July 26, 2023 in Mumbai, India (Photo by Prodip Guha/Getty Images)

Gadar 2 Actor Sunny Deol : के घर होगा नीलाम, जाने क्या है कारण!

Bharti Warish
MUMBAI, INDIA - JULY 26 : Sunny Deol attends the trailer launch of film 'Gadar 2' on July 26, 2023 in Mumbai, India (Photo by Prodip Guha/Getty Images)

Gadar 2 Actor Sunny Deol : बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म Gadar 2 को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म Gadar 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचे हुए है. इस फिल्म ने अब तक 335 करोड़ रुपये के कमाई आंकड़े पार कर रही है। लेकिन इसी बीच सनी देओल एक और वजह से अचानक सुर्खियों में आ गए है।

आपको बता दें कि सनी देओल के बंगले की नीलामी को लेकर खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मुंबई स्थित उनके 55 करोड़ रुपये का बंगला नीलाम होने जा रहा है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने अखबार में विज्ञापन निकाला है, जिसमें अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल के नाम पर 56 करोड़ रुपये बैंक ऑफ बड़ौदा का लोन है लोन अब तक नहीं छुपाने के कारण सनी देओल के बंगले का नीलामी 25 सितंबर 2023 को नीलाम करने की बात सामने आ रही है

गदर 2 एक्टर बोले अटकलें नहीं लगाएं

2016 में रिलीज़ हुई घायल की सीक्वेल ‘घायल- वन्स अगेन‌’ के रिलीज के दौरान सनी देओल आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। उस दौरान इस तरह की ख़बरें आईं थीं कि सनी देओल ने फिल्म की रिलीज को लेकर सनी सुपर साउंड को गिरवी रख दिया है। हालांकि उस वक्त उनके मैनेजर ने इन खबरों का खंडन किया था।  वैसे ‘घायल – वन्स अगेन’ में आधिकारिक निर्माता के तौर पर धर्मेंद्र का नाम दिया गया था।

सनी देओल सुपरस्टार इस फिल्म के निर्माण के अलावा सनी ने खुद ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया था। सनी सुपर साउंड एक बंगला कम रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो है जहां अलग से दो प्रोस्ट प्रोडक्शन सूट्स भी हैं। इसी सनी सुपर साउंड में सनी देओल का एक ऑफ़िस भी है, रहने के लिए स्पेशियस जगह भी है और इसी बंगले को ‘सनी विला’ के नाम से भी जाना जाता है। 

सनी सुपर साउंड में तमाम बॉलीवुड फिल्मों की डबिंग और फिल्मों की स्क्रिनिंग्स सालों से होती आ रही हैं। सनी देओल अक्सर यहां नहीं रहते हैं बल्कि गारंटर के तौर पर विज्ञापन में धर्मेंद्र और बॉबी देओल का जो एड्रेस दिया है, उस पते पर परिवार के साथ रहते हैं लेकिन एक बंगला होने के नाते सनी सुपर साउंड/सनी विला में रहने की जगह भी है, जहां कभी-कभार सनी रहते हैं।