Skip to content

IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान के खिलाफ महा मुकाबले से पहले Virat Kohli का न्यू हेयर स्टाइल, Social Media पे वायरल हो रही है तस्वीर

zabazshoaib

IND vs PAK LIVE: रविवार यानी आज 28 अगस्त को भारत अपने चिर परिचित प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (IND vs PAK) से क्रिकेट मैदान में भिड़ेगा. एशिया कप (Asia Cup 2022) के पहले मुकाबले में अफगानिस्तान-श्रीलंका (SL vs AFG) के बीच हुए मुकाबले में जहां अफ़गानिस्तान टीम ने श्रीलंका टीम को कर दिया वहीं अब सबकी नजरें भारत-पाकिस्तान के महा मुकाबले पर टिकी हैं। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें जमकर नेट्स पर पसीना बहाते नजर आ रही हैं।

वहीं बता दें कि, ब्रेक के बाद वापस कर रहे है विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाज़ी देखने के लिए भी फैंस उत्सुक हैं. दरअसल, इंग्लैंड दौरे के बाद से विराट कोहली को आराम दिया गया था. विराट कोहली वेस्टइंडीज और ज़िम्बाब्वे के खिलाफ नहीं खेले थे. अब एशिया कप में वह पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में खेलते हुए नज़र आएंगे. हालांकि, वो नेट्स पर लंबे-लंबे शॉट्स भी लगाते नजर आए हैं.

वहीं इसस पहले शनिवार को उन्होंने नया हेयरस्टाइल करवाया जिसमें वे बेहद कूल लुक में नजर आ रहे हैं. इससे जुड़ी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के द्वारा शेयर की. जिसमें उनके साथ hair garage के फाउंडर मशहूर हेयरस्टाइलिश Cᴇʟᴀʟ भी दिख रहे हैं।

IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान के खिलाफ महा मुकाबले से पहले Virat Kohli का न्यू हेयर स्टाइल, Social Media पे वायरल हो रही है तस्वीर 1

वहीं पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ मुकाबले में सबसे ज्यादा उम्मीद भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की फॉर्म वापसी को लेकर है. दुनियाभर में कोहली के फैंस और क्रिकेट के प्रेमियों को बस इसी इंतजार में है कि कोहली पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर फॉर्म में वापसी करे. दरअसल कोहली 2019 से एक भी शतक नहीं लगाया है. इसलिए कयास लगाए जा रहा हैं कि, पूर्व भारतीय कप्तान इस बार अपने 1000वें दिन से जो शतक का सूखा चला आ रहा है वो उसे खत्म करे।