Skip to content
Advertisement

Jharkhand: दुमका में एक और पेट्रोल कांड, युवती की रिम्स में इलाज के दौरान हुई मौत

zabazshoaib

Dumka: झारंखड में एक और बेटी को पेट्रोल डालकर मार दिया गया. प्रेमी ने पेट्रोल डालकर जला दिया था। दुमका जिले में एक बार फिर से पेट्रोल कांड को अंजाम दिया गया. इस बार मामला जरमुंडी थाना के भालकी गांव का है. भालकी गांव की रहने वाली मारुति कुमारी को उसके शादीशुदा सनकी प्रेमी राजेश राउत ने बीती रात पेट्रोल डालकर जला दिया था. लड़की की स्थिति काफी गंभीर थी. और उसे फूलों झानो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां उसकी स्थिति और बिगड़ रही थी उसे बेहतर इलाज के लिए दुमका से रांची रिम्स में भर्ती कराया गया.जहां पीड़िता की इलाज के दौरान रिम्स में मौत हो गई।

Also read: Dumka: दुमका में फिर से दोहराया गया पेट्रोल कांड, शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को जलाया, स्थिति गंभीर

युवती की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. परिजनों ने आरोपी राजेश को फांसी देने की मांग की है. पुलिस ने आरोपी सनकी प्रेमी राजेश राउत को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामलाः

दरअसल मारुति कुमारी और राजेश राउत में 2019 से दोस्ती थी। इसी वर्ष 2022 के फरवरी में राजेश राउत की शादी हो गई। उसके बाद मारुति के घर वाले भी उसकी शादी के लिए वर की तलाश कर रहे थे लेकिन राजेश राउत का कहना था कि मैं तुमसे भी शादी करूंगा और अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा। इसी क्रम में बीती रात यह घटना घटी, राजेश मारुति के घर में दरवाजा तोड़कर प्रवेश कर गया और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. जहां युवती की रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई. राजेश रामगढ़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला है।

Advertisement
Jharkhand: दुमका में एक और पेट्रोल कांड, युवती की रिम्स में इलाज के दौरान हुई मौत 1