Skip to content
Advertisement

Manoj Dey Marriage: मनोज दे ने अपनी प्रेमिका के साथ भागकर की शादी, जानें क्यों, देखें शादी की तस्वीरें,

Manoj Dey Marriage: मनोज दे ने अपनी प्रेमिका के साथ भागकर की शादी, जानें क्यों, देखें शादी की तस्वीरें, 1

Manoj Dey Marriage: झारखंड के फेमस यूट्यूबर मनोज डे ने चुपके से भागकर अपनी प्रेमिका के साथ शादी कर ली है. उन्होंने अपनी दोस्त और प्रेमिका ज्योति श्री महतो के साथ ही सात जन्म तक साथ चलने की कसम खाई और रीति रिवाज के साथ एक दूसरे के हो गए.  उनकी शादी बंगाली परंपराओं और रिति रिवाज से कोलकाता के एक मंदिर में सादगी के साथ संपन्न हुई.

Manoj day filially Married: यूट्यूबर मनोज दे और उसकी प्रेमिका ज्योति श्री महतो के अफेयर के बारे में काफी दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रही थी. और शादी का इंतजार भी. अब उनके फैंस बड़े बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे. शादी के बाद बुधवार को उनके सभी सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए मनोज डे ने खुद ही इसकी जानकारी दी है. और लिखा है Finally Wait Is Over Now We Are Mr & Mrs Dey, सोशल मीडिया पर मनोज दे का इतना भर कहना था उसके बाद तो बधाई देने वालों का तांता लग गया. कमेंट में लोग उनके वैवाहिक जीवन मैं खुशी हाली का बधाइयां दे रहे हैं.

Manoj Dey Marriage: शादी को लेकर तैयार नहीं थे घरवाले

मनोज दे के वीडियो में अक्सर एक लड़की आया करती थी. मनोज दे उसे अपना दोस्त बताते थे. लेकिन फॉलोवर अक्सर यह कहते रहे कि ज्योति श्री महतो नाम की लड़की उनकी प्रेमिका है. ज्योति श्री महतो भी एक यूटुबर  ब्लॉगर है.  दोनों साथ में ब्लॉग और म्यूजिक वीडियो बनाते थे. उसके बाद दोनों इंफ्लूएंसर बन गए. ज्योति श्री महतो के भी लाखों फॉलोअर्स हैं. दोनों बहुत पहले ही शादी करना चाहते थे. दोनो के अलग- अलग कास्ट होने के वजह से दोनों के घर वाले तैयार नहीं हो रहे थे. उसके बाद दोनों ने भागकर शादी कर ली है. शादी के एक दिन बाद व्लॉग के जरिये अपने फॉलोवर को जानकारी देते हुए मनोज दे ने बताया कि उन्हें भागकर शादी करना पड़ रहा है. उनके शादी में परिवार के कोई भी लोग शामिल नहीं हुए. उन्होंने अपने फैन से कहा कि इसका मतलब यह कतई नहीं है कि आप भी ऐसा करें. दोनों की शादी कोलकाता में बंगाली रीति रिवाज से ही सम्पन्न हुई. मनोज दे की लोकप्रियता देखते हुए धनबाद नगर निगम ने उन्हें ब्रांड एंबेस्डर भी बनाया था. वह जोश टॉक और संदीप माहेश्वरी के कार्यक्रम में भी जाकर अपनी सफलता की कहानी दुनिया को बता चुके हैं.

Manoj Dey Marriage: मनोज दे ने अपनी प्रेमिका के साथ भागकर की शादी, जानें क्यों, देखें शादी की तस्वीरें, 2

Manoj Dey: यूट्यूब में है उनके 5 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर

यूट्यूब से जुड़े ज्यादातर लोग मनोज दे को जरूर जानते होंगे. दरअसल झारखंड के धनबाद जिला के एक छोटे से गांव के रहने वाले एक लड़के ने यूट्यूब की दुनिया में ऐसा कुछ कर दिया कि आज देश भर में मनोज दे का नाम फेमस है. पिता साईकिल पंचर की छोटी सी दुकान चलाते थे. घर में दो वक्त का भोजन जुटना भी मुश्किल था. मगर इस परिवार का बेटा मनोज महज तीन से चार साल में ही करीब पांच करोड़ की संपत्ति का मालिक बन बैठा. बड़ी गाड़ी , बड़ा घर और करोड़ों फैन की दुनिया सबकुछ मनोज डे ने सिर्फ और सिर्फ यूट्यूब के जरिये ही कमाई है. यही वजह है आज भी देश भर के यूटूबर की तमन्ना रहती है कि वह एक बार मनोज डे से जरूर मिले और उनके साथ एक व्लॉग बनाए। यही  वजह है कि हर दिन कई लोग मनोज डे के घर देश भर से लोग उनसे मिलने पहुंचते हैं. मनोज डे के यूट्यूब पर कई चैनल हैं. सभी मिलकर लगभग पांच मिलियन सब्सक्राइबर हैं. सिर्फ मनोज डे के नाम से जो एक चैनल है उसी के चार मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं. जानकारी के अनुसार मनोज डे हर महीने लाखों में और सालाना करोड़ों में सिर्फ यूट्यूब पर टेक्नीकल जानकारी और ब्लॉग बनाकर कमाते हैं.

Advertisement
Manoj Dey Marriage: मनोज दे ने अपनी प्रेमिका के साथ भागकर की शादी, जानें क्यों, देखें शादी की तस्वीरें, 3
Manoj Dey Marriage: मनोज दे ने अपनी प्रेमिका के साथ भागकर की शादी, जानें क्यों, देखें शादी की तस्वीरें, 4