Skip to content

पुलिसकर्मियों के “क्षतिपूर्ति अवकाश” पर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य का हर कर्मचारी खुले मन से निर्भीक होकर कार्य करे!

zabazshoaib

राँची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य के पुलिसकर्मियों का उत्साह देखते बन रहा है। आज होली नहीं है, फिर भी हमारे पुलिसकर्मी भाइयों ने सड़कों पर होली जैसा माहौल बना दिया है। मुख्यमंत्री ने उक्त बातें मुख्यमंत्री आवास में आये झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के पुलिसकर्मियों को कहीं। आज पुलिस मेंस एसोसिएशन राज्य में क्षतिपूर्ति अवकाश को पूर्व की भांति लागू करने के लिए पुलिसकर्मियों की ओर से मुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित कर रहा था। बैंड बाजे के साथ आई मेंस एसोसिएशन की टीम ने मुख्यमंत्री को मिठाई खिलाकर एवं रंग गुलाल उड़ाकर अपनी खुशी को मुख्यमंत्री से साझा किया।

पुलिसकर्मियों के "क्षतिपूर्ति अवकाश" पर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य का हर कर्मचारी खुले मन से निर्भीक होकर कार्य करे! 1

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा हमेशा से प्रयास रहा है कि राज्य का हर कर्मचारी खुले मन से निर्भीक होकर कार्य कर सके और राज्य को नई दिशा दें। उन्होंने कहा कि हमारे राज्य के पुलिसकर्मी जंगलों से लेकर शहर तक तैनात हैं। उन सबों का व्यक्तिगत जीवन, व्यक्तिगत भावनाएं होती हैं। उन्हें भी मान सम्मान से जीने का अधिकार है। उन सभी को मान-सम्मान मिले, इसके लिए हम सदैव प्रयासरत रहेंगे।इस अवसर पर पेयजल एवं स्वछता विभाग के मंत्री मिथिलेश ठाकुर, अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के मंत्री चंपई सोरेन,अल्पसंख्यक कल्याण, पर्यटन, कला और संस्कृति, खेल, युवा मामले विभाग के मंत्री हफीजुल अंसारी, स्कूली शिक्षा, साक्षरता विभाग के मंत्री जगरनाथ महतो, सांसद विजय हांसदा एवं सांसद महुआ माजी उपस्थित थीं।

पुलिसकर्मियों के "क्षतिपूर्ति अवकाश" पर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य का हर कर्मचारी खुले मन से निर्भीक होकर कार्य करे! 2

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा हमेशा से प्रयास रहा है कि राज्य का हर कर्मचारी खुले मन से निर्भीक होकर कार्य कर सके और राज्य को नई दिशा दें। उन्होंने कहा कि हमारे राज्य के पुलिसकर्मी जंगलों से लेकर शहर तक तैनात हैं। उन सबों का व्यक्तिगत जीवन, व्यक्तिगत भावनाएं होती हैं। उन्हें भी मान सम्मान से जीने का अधिकार है। उन सभी को मान-सम्मान मिले, इसके लिए हम सदैव प्रयासरत रहेंगे।

पुलिसकर्मियों के "क्षतिपूर्ति अवकाश" पर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य का हर कर्मचारी खुले मन से निर्भीक होकर कार्य करे! 3

इस अवसर पर पेयजल एवं स्वछता विभाग के मंत्री मिथिलेश ठाकुर, अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के मंत्री चंपई सोरेन,अल्पसंख्यक कल्याण, पर्यटन, कला और संस्कृति, खेल, युवा मामले विभाग के मंत्री हफीजुल अंसारी, स्कूली शिक्षा, साक्षरता विभाग के मंत्री जगरनाथ महतो, सांसद विजय हांसदा एवं सांसद महुआ माजी उपस्थित थीं।

Leave a Reply