Skip to content

मूर्ति विसर्जन के दौरान आई अचानक बाढ़, 8 की मौत, 40 से अधिक लापता, पीएम मोदी ने जताया शोक

zabazshoaib

बंगाल। पश्चिम बंगाल में दुर्गापूजा विसर्जन के दौरान नदी में डूबने से 8 लोगो की मौत हो गई। घटना बुधवार शाम जलपाईगुड़ी जिले के माल बाजार इलाके में माल नदी की है। जहां दुर्गापूजा विसर्जन के दौरान नदी में अचानक जल का स्तर बढ़ गया।

Advertisement


अचानक बड़ा नदी का जलस्तर
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम मूर्ति विसर्जन के लिए बड़ी संख्या में लोग नदी पहुंचे थे। तभी अचानक नदी का जलस्तर बढ़ने से कई लोग वहां फस गए और देखते ही देखते आठ लोग काल के गाल में समा गए। उनकी मौत की पुष्टि हो गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में लगभग 40 लोग लापता हैं जिनकी तलाश जारी है।


हादसे के तुरंत बाद मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया।
एसपी ने कहा, “जलपाईगुड़ी में दुर्गा विसर्जन के दौरान नदी में अचानक आई बाढ़ । इसके कारण यह हादसा हुआ है। जिसमे 8 लोगों की मौत हो गई। कई लोग लापता हो गए हैं। कई लोग नदी में फंस गए और कई बह गए। 8 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। एनडीआरएफ की टीम सुरक्षा के लिए तैनात है। बचाव और राहत अभियान चलाया जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाढ़ में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान हुई दुर्घटना से दुखी हूं। अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति

Leave a Reply