Skip to content
EZv6qJ8WsAUEHvw

BJP नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी की चप्पल से की पिटाई

News Desk

सोनाली फोगाट हरियाणा के हिसार में अनाज मंडी पहुंची थीं जहां किसी बात पर उनका मार्केट कमिटी के सचिव के साथ वाद-विवाद हो गया. मामला यहां तक बढ़ गया कि सोनाली फोगाट ने उन्हें थप्पड़ लगा दिया और इतने पर ही नहीं रुकीं. उन्होंने मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी को चप्पल से भी पीटा.

Advertisement

Also Read: नितीश की पुलिस ने कहा, मजदूर बिहार लौटे हैं उनसे अपराध बढ़ने का खतरा है. विवाद खड़ा होने पर वापस ली गयी चिट्टी

इस पूरी घटना का वहां खड़े लोगों ने वीडियो बना लिया और ये अब वायरल हो गया है. इसमें साफ तौर पर सोनाली फोगाट सचिव को थप्पड़ और चप्पल से मारती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा इस वीडियो में उनकी आवाज भी सुनाई दे रही है और वो कह रही है कि ‘आप किस तरह से ऐसी बात कर सकते हैं’.

Also Read: वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा, केंद्र की कंपनियों पर 50 हज़ार करोड़ है बकाया, भुगतान करने के लिए सरकार आदेश दे

बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट ने दावा किया है कि मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी ने उनके साथ भद्दा व्यव्हार किया था और इसीलिए उन्होंने उनकी पिटाई की.

Also Read: सोशल मीडिया पर नकेल कसने के लिए ट्रम्प ने दिया था आदेश, उल्टा उनके खिलाफ हो गया मुकदमा

हरियाणा के पिछले विधानसभा चुनाव में सोनाली फोगाट ने आदमपुर सीट से पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था. बता दें कि बीजेपी नेता सोनाली फोगाट टिकटॉक स्‍टार भी हैं और अक्सर लटके झटकों वाले वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches