Skip to content
Advertisement

मैं नरेंद्र दामोदरदास मोदी… लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर मोदी ने रचा इतिहास

मैं नरेंद्र दामोदरदास मोदी... लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर मोदी ने रचा इतिहास 1

दिल्ली: नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन गए हैं। आजाद भारत के इतिहास में ऐसा महज दूसरी बार हुआ है जब कोई नेता जीत की हैट्रिक लगाकर फिर पीएम पद की कुर्सी पर विराजमान हुआ। रविवार शाम 7:24 बजे राष्ट्रपति भवन में नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह हुआ और उनके साथ 72 मंत्रियों ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली।

दुनियाभर के कई देशों के दिग्गज नेता हुए शामिल

इस ऐतिहासिक पल के साक्षी दुनियाभर के कई देशों के दिग्गज नेता रहे। जब प्रधानमंत्री शपथ ले रहे थे तब शपथ ग्रहण समारोह में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, सेशेल्स के उपराष्ट्रपति अहमद अफीफ, मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू और मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार शामिल हुए।

फिल्मी इंडस्ट्री के नामी लोगों ने भी शिरकत की

इस समारोह में फिल्मी इंडस्ट्री के नामी लोगों ने भी शिरकत की। विक्रांत मेसी के अलावा साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी शपथ ग्रहण समारोह में शरीक हुए। इस बीच नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शाहरुख खान और अक्षय कुमार को गले मिलते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर किंग खान और अक्षय कुमार की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस कार्यक्रम में विक्रांत मेसी, रवीना टंडन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, रजनीकांत, अनिल कपूर, कैलाश केर समेत फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स पहुंचे।

Advertisement
मैं नरेंद्र दामोदरदास मोदी... लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर मोदी ने रचा इतिहास 2
मैं नरेंद्र दामोदरदास मोदी... लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर मोदी ने रचा इतिहास 3