Skip to content
Advertisement

Asaduddin Owaisi: सीएम व विधायक पर भड़के ओवैसी, कहा- मुस्लमान झामुमो के लिए सिर्फ एक मोहरे की तरह

Dumri Bye Election: एआईएमआईएम (AIMIM)

चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)
ने बुधवार को डुमरी हाई स्कूल मैदान से नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) से लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और हेमंत सोरेन (Hemant Soren) पर जमकर प्रहार किया। कहा कि देश को ना तो चौकीदार और न मोहब्बतवाला दुकानदार चाहिए। देश की जरूरत तीसरा मोर्चा है, जो बन रहा है। 50 वर्षों तक दुकानदार बनकर देश को कांग्रेस ने लूटा और अब चौकीदार हमारी तहजीब को खत्म कर रहे हैं।

उन्होंने नरेन्द्र मोदी को आरएसएस का प्रधानमंत्री बताते हुए कहा कि वे हमारी जिंदगी का फैसला नहीं कर सकते हैं। यह देश संविधान से चलेगा। संविधान सबको आजादी देता है। कहा कि चीन कई किलोमीटर तक जमीन कब्जा कर रहा है और चौकीदार सोया है। डुमरी विस उपचुनाव में एआईएमआईएम प्रत्याशी मौलाना मोबिन रिजवी के पक्ष में सभा करने डुमरी आए थे।

उन्होंने एआईएमआईएम को बी टीम बताने पर विपक्ष को कड़े शब्दों में जवाब दिया और अकलियतों को अपनी ताकत समझाई। कहा कि हेमंत सोरेन कहते हैं कि झारखंड में मॉब लिंचिंग नहीं हुआ है। उन्होंने देश और प्रदेश में मॉब लिंचिंग की घटना को दिन और तारीख के साथ याद दिलाते हुए कहा कि इन घटनाओं पर मोहब्बत की दुकान चलानेवालों की आवाज नहीं खुलती है और जब एआईएमआईएम इसकी आवाज उठाती है तो इन सेक्यूलर जमात को पेट में दर्द होने लगता है। कहा कि अकलियत सिर्फ वोट देने के लिए पैदा नहीं हुए हैं। पहले दादा और बाप के पास विकल्प नहीं था। अब एआईएमआईएम आ गई है। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी मौलाना मोबिन को जिताने की अपील की। यूसीसी पर ओवैसी ने कहा कि हम हमेशा इसकी खिलाफत करते रहे हैं। यह कानून आदिवासियों के साथ संविधान के भी खिलाफ है। यहां धार्मिक मान्यता की छूट संविधान देता है।

सीएम व विधायक पर भी भड़के ओवैसी

गिरिडीह विधायक द्वारा चुनावी सभा में भेड़िया शब्द कहने पर ओवैसी ने हेमंत सोरेन और गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू को भी आड़े हाथों लिया। कहा कि रिजवी को भेड़िया इसलिए कहा गया कि उनकी दाढ़ी और सिर पर टोपी है। मजहब इस्लाम है। उन्होंने ऐसे पार्टियों को अकलियत के विरूद्ध बताते हुए कहा कि जेहन में जो जहर है वह जुबां पर आ जाती है। हेमंत सरकार में मंत्री समेत चार मुस्लिम विधायक हैं। इसका मतलब है कि वे भी भेड़िया हैं। भेड़िया ही शेर का शिकार करता है। उन्होंने गिरिडीह विधायक पर कहा कि उनके चुनाव में भी यही भेड़िया बताएंगे कि कैसे शिकार किया जाता है।

उन्होंने मुस्लिम, आदिवासी और दलित को भरापूरा गुलदस्ता बताया। सभा को माजिद हुसैन सहित प्रदेश अध्यक्ष ने भी सम्बोधित किया। संचालन मंसूर आलम ने किया।

Asaduddin Owaisi: सीएम व विधायक पर भड़के ओवैसी, कहा- मुस्लमान झामुमो के लिए सिर्फ एक मोहरे की तरह 1
Advertisement
Asaduddin Owaisi: सीएम व विधायक पर भड़के ओवैसी, कहा- मुस्लमान झामुमो के लिए सिर्फ एक मोहरे की तरह 2