Skip to content
Advertisement

Champai Soren: पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को लेकर सियासी अटकलें तेज, भाजपा में शामिल होने की संभावना

zabazshoaib
Advertisement
Champai Soren: पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को लेकर सियासी अटकलें तेज, भाजपा में शामिल होने की संभावना 1

Ranchi: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (Champai Soren

Advertisement
) को लेकर राजनीतिक अटकलें तेज हो गई हैं। सोमवार को चंपाई सोरेन के दिल्ली पहुंचने की खबर है, जिससे यह चर्चा और भी गर्म हो गई है कि वह अगले कुछ दिनों में बड़ा राजनीतिक फैसला ले सकते हैं। इसी बीच, असम के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि वह पिछले छह महीनों से चंपाई सोरेन के संपर्क में हैं और चाहते हैं कि वह भाजपा में शामिल हों।

हिमंता बिस्वा सरमा ने सोमवार को रांची में कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से चाहता हूं कि चंपाई सोरेन भाजपा में शामिल हों और पार्टी को मजबूत करें। हालांकि, वह इतने वरिष्ठ नेता हैं कि मैं उन पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता।”

सूत्रों के अनुसार, चंपाई सोरेन दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। इससे पहले, पिछले हफ्ते भी उन्होंने दिल्ली का दौरा किया था, जिसे उन्होंने निजी बताया था, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट से उनकी नाराजगी साफ झलक रही थी।

ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि चंपाई सोरेन मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संपर्क में हैं, लेकिन इसे लेकर उन्होंने कोई बयान नहीं दिया है। इस बीच, हिमंता बिस्वा सरमा के बयान ने इन अटकलों को और बल दिया है।

Advertisement
Champai Soren: पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को लेकर सियासी अटकलें तेज, भाजपा में शामिल होने की संभावना 2