Skip to content
Advertisement

CM Hemant Soren: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने जमशेदपुर वासियों को दी सौगात, जुगसलाई ओवरब्रिज का किया उद्घाटन

zabazshoaib

Jamshedpur: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन (CM Hemant Soren

) ने आज जमशेदपुर वासियों को जुगसलाई ओवरब्रिज की सौगात दी। इस ओवरब्रिज का विधिवत उद्घाटन करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे राज्य में सड़कों और पूलों का निर्माण कार्य तेज गति से चल रहा है। नई सड़कों के निर्माण के साथ सड़कों का मजबूतीकरण और चौड़ीकरण हो रहा है। आने वाले दिनों में यातायात व्यवस्था को लेकर कई नए निर्माण देखने को मिलेंगे। हमारा प्रयास लोगों को आवागमन के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराना है।

जाम से मिलेगी निजात, दुर्घटनाओं का खतरा कम होगा

मुख्यमंत्री ने कहा कि जमशेदपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक होने के कारण रेलवे फाटक बार-बार बन्द करने की नौबत आती थी। इससे यहां हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती थी और दुर्घटनाओं का भी खतरा बना रहता था।  लेकिन, जुगसलाई ओवरब्रिज के शुरू होने से जाम की समस्या से निजात मिल मिल रही है।  इससे इस मार्ग से आने जाने वालों के लिए सहूलियत और समय की भी बचत होगी  ।

843 मीटर लंबा ओवरब्रिज

जुगसलाई के टाटा-आदित्यपुर स्टेशन के बीच पथ ऊपरी पुल (ROB) एवं पहुँच पथ का निर्माण वित्तीय वर्ष 2018-19 में प्रारंभ होकर 2022-23 में पूर्ण हुआ । इसकी कुल लंबाई 843 मीटर है। इस परियोजना की प्रशासनिक स्वीकृति कुल 44,04,95,000 रुपए है ।

CM Hemant Soren: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने जमशेदपुर वासियों को दी सौगात, जुगसलाई ओवरब्रिज का किया उद्घाटन 1

Also Readसीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने अधिकारियों से कहा- अपनी जिम्मेदारियों को चुनौती के रूप में स्वीकार कर कार्य करें, तभी बेहतर नतीजे मिलेंगे:

इस अवसर पर मंत्री चम्पाई सोरेन, सत्यानंद भोक्ता और बन्ना गुप्ता, विधायक घाटशिला राम दास सोरेन, विधायक, ईचागढ़ श्रीमती सविता महतो, विधायक, बहरागोड़ा समीर मोहंती, विधायक पोटका संजीव सरदार, विधायक जुगसलाई मंगल कालिंदी, मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे, उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम  विजया जाधव, पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार एवं रेलवे तथा पथ निर्माण विभाग के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisement
CM Hemant Soren: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने जमशेदपुर वासियों को दी सौगात, जुगसलाई ओवरब्रिज का किया उद्घाटन 2