Skip to content
Advertisement

CM Hemant Soren: सीएम हेमंत सोरेन आज गोड्डा पहुंचेंगे, विकास मेला का करेंगे उद्घाटन

CM Hemant Soren: सीएम हेमंत सोरेन आज गोड्डा पहुंचेंगे, विकास मेला का करेंगे उद्घाटन 1

Ranchi: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren

) आज जिले के सुंदरपहाड़ी प्रखंड अंतर्गत कुशमाहा पंचायत के डमरुहाट फुटबॉल मैदान में विकास मेला का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर उपायुक्त गोड्डा जीशान कमर व एसपी दुमका पीतांबर सिंह खेरवार ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला के तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

डीसी ने डमरुहाट फुटबॉल मैदान का निरीक्षण कर सबंधित विभागों के अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। आज सीएम हेमंत सोरेन सुंदरपहाड़ी प्रखंड के डमरुहाट फुटबॉल मैदान पहुंचेंगे, जहां मुख्यमंत्री द्वारा विकास मेला का उद्घाटन, नियुक्ति-पत्र का वितरण, योजनाओं का शिलान्यास समेत परिसंपत्तियों का वितरण किया जाएगा। उपायुक्त ने जिला स्तरीय कार्यक्रम के दौरान लगाए जाने वाले स्टॉल, लोगों के बैठने की व्यवस्था, स्टेज, ग्रीन रूम, डी एरिया, मीडिया सेल का जायजा लिया।


शिलापट्ट, फायर सेफ्टी, यातायात व्यवस्था आदि के संबंध में अधिकारियों के साथ चर्चा करते हुए कार्यक्रम के सफल आयोजन के संबंध में कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए।
कार्यक्रम स्थल के समीप पार्किंग व्यवस्था, बिजली, पेयजल एवं शौचालय के समुचित प्रबंध करने के निर्देश दिए गए, साथ ही साथ गेस्ट हाउस स्थल का भी निरीक्षण कर उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लेते हुए कार्यक्रम के दौरान उनके इस्तेमाल के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए।

कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा-व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर सुंदरपहाड़ी प्रखंड के आसपास के संबंधित थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी के साथ जांच पड़ताल की गई।

Also read: Jharkhand Government: ग्रामीण क्षेत्रों में डिजिटाइजेशन के लक्ष्य को हर हाल में पूरा करने का सीएम ने दिया अदेश

Advertisement
CM Hemant Soren: सीएम हेमंत सोरेन आज गोड्डा पहुंचेंगे, विकास मेला का करेंगे उद्घाटन 2
CM Hemant Soren: सीएम हेमंत सोरेन आज गोड्डा पहुंचेंगे, विकास मेला का करेंगे उद्घाटन 3