Skip to content
Advertisement

Giridih: पुलिस हिरासत में हुई मौत, मामले में बेंगाबाद थाना प्रभारी लाइन हाजिर, एएसआई सस्पेंड

Giridih। बेंगाबाद थाना इलाके के छाताबाद गांव निवासी नागो पाशी की पुलिस कस्टडी में हुई मौत हो गई, तो एसपी दीपक कुमार शर्मा ने सोमवार को बेंगाबाद थाना प्रभारी शशि सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है, जबकि थाना के एक एएसआई को सस्पेंड कर दिया  है. एसपी ने  दुख व्यक्त करते हुए मामले को गंभीर  मानते हुए इसे  न्यायिक जांच के लिए गिरिडीह की प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश वीना मिश्रा को पत्र लिखा है.

Also read: Jharkhand : 2014-19 तक मॉब लॉचिंग पैड बना पर तुष्टिकरण के लिए BJP ने कानून नहीं बनाया, हेमंत सरकार ने पहल की तो साजिश से लगाया रोड़ा!

जानकारी अनुसार मृतक की मां अनपी देवी की रविवार को घर के बाहर सोते समय अज्ञात लोगों के द्वारा धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद ही संदेह के आधार पर पुलिस ने बेटे नागो को पूछताछ के लिए हिरासत के लिया था। वही दूसरे दिन नागो की मौत हो गई। आरोप पुलिस कस्टडी में हुए मारपीट से मौत का लगा है.

मृतक के परिजनों ने भी पुलिस पर मारपीट का  आरोप लगाया है. तो दूसरी तरफ मृतक नागो के शरीर के कुछ हिस्से में जख्म के निशान होने की बात कही जा रही है. हालाकि इसका पुष्टि नहीं हुआ है.  नागो पाशी की मौत के बाद उसके शव को थाना के चौकीदार के जरिए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. इस दौरान पुलिस जवान भी सदर अस्पताल में मौजूद थे.

Advertisement
Giridih: पुलिस हिरासत में हुई मौत, मामले में बेंगाबाद थाना प्रभारी लाइन हाजिर, एएसआई सस्पेंड 1