Skip to content

नक्सल प्रभावित क्षेत्र बूढ़ा पहाड़ के समीप पहुंचा हेमंत सरकार की कार्य योजना, पढ़े पूरा खबर

zabazshoaib

गढ़वा। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्य योजना सरकार आपके द्वार के माध्यम से सरकारी योजनाओं को समाज के प्रत्येक तबके तक लाभ पहुंचाने का यह प्रयास काफी रंग लाया है बता दे कि गढ़वा जिला अंतर्गत बरगढ़ प्रखंड के पंचायत टेहरी के नक्सल प्रभावित क्षेत्र बूढ़ा पहाड़ से सटे तुरेर और तूमेरा गांव में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कैंप लगाया।

Also read: हेमंत सरकार के 1000 दिन: CM हेमंत ने निपूर्णता से भाजपा के हर षड्यंत्र को धराशायी किया, साथ ही लोगों को हक-अधिकार भी दिया

प्रखंड विकास पदाधिकारी विपिन कुमार भारती घने जंगल में 20 किलोमीटर अंदर जाकर बूढ़ा पहाड़ के समीप तूरेर और तूमेरा मैं प्रखंड कर्मी पंचायत सचिव, रोजगार सचिव, मुखिया, खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी, पशु चिकित्सा पदाधिकारी ,डॉ धनंजय कुमार एवं अन्य कर्मियों के साथ कैंप लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना गया एवं सरकार से मिलने वाली योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दिए गए। ग्रामीणों को प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं पशुपालन पदाधिकारी के द्वार मजदूरों को रोजगार से जोड़ने का भरोसा दिया गया। गांव में अहर्ता रखने वाले लोगों को विधवा पेंशन, वृद्धा पेंशन, राशन कार्ड ,जॉब कार्ड से जोड़कर लोगों को लाभ दिया गया।

Leave a Reply