Skip to content

Jharkhand: गढ़वा जिले में हैवानियत की सारी हदें पार कर अपराधियों ने मजदूर बसरुद्दीन के पैरों में ठोका कील।

zabazshoaib

Garhwa: झारंखड के गढ़वा जिले के मेराल थाना क्षेत्र में हैवानियत की सारी हदें पार कर बसरूद्दीन नामक मजदूर को अपराधियों के द्वारा पैर में कील ठोकने का मामला प्रकाश में आया है। बसरूद्दीन से मारपीट करते हुए उसके दोनों पैरों में कील ठोक दिया गया।जिसके बाद पीड़ित को गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

दरअसल जिले के मेराल गांव में बच्चों के बीच हुए मामूली पैसे के विवाद में झगड़ा हुआ था। जिसके ठीक तीसरे दिन अपराधियों ने बसरूद्दीन नामक एक युवक को अगवा कर मारपीट करते हुए उसके दोनों पैरों में कील ठोक दिया। जिसके बाद जख्मी हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Also read:#Garhwa: ग्रामीणों ने कहा डीलर करता है मनमानी नहीं देता राशन व केरोसिन

बसरूद्दीन ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। प्रीता द्वारा थाना में दिए आवेदन के अनुसार देर शाम मेराल के नेनुआ मोड़ के समीप से दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने बसरुदीन को अगवा कर लिया और जान मारने की नियत से उसके साथ मारपीट की तथा दोनों पैर में कांटी ठोक दिया और बेहोशी की हालत में सुनसान जगह में फेंक दिया। जिसके बाद होश में आने पर उसने अपने मोबाइल से घर में घटना की जानकारी दी। तब उसे आसपास के लोगों द्वारा मेराल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया गया।

Leave a Reply