Skip to content
Advertisement

JHARKHAND NEWS : गिरिडीह के बेंगाबाद थाना पुलिस ने गांडेय के निर्दलीय प्रत्याशी अवधेश सिंह को किया गिरफ्तार,

Bharti Warish

JHARKHAND NEWS : गांडेय से निर्दलीय प्रत्याशी अवधेश सिंह को गिरिडीह के बेंगाबाद थाना पुलिस ने रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया । निर्दलीय प्रत्याशी अवधेश सिंह की गिरफ्तारी के दौरान एसडीपीओ बिनोद रवानी, नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद, मुफ्फसिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो और इंस्पेक्टर ममता कुमारी के साथ बेंगाबाद थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार समेत पुलिस जवान इस दौरान शामिल थे।

अहले सुबह पुलिस ने इसके शहर के झंडा मैदान के समीप आवास में धावा बोला, और इसे बेंगाबाद थाना कांड संख्या 122/22 के मामले में गिरफ्तार किया है।

आरोपी अवधेश सिंह इस दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार होने के प्रयास में था। लेकिन तीन थानों की पुलिस ने इस आरोपी को फरार होने का मौका नहीं दिया।और इसे इसके घर से दबोचने में सफल रही।

फिलहाल आरोपी निर्दलीय प्रत्याशी अवधेश सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस बेंगाबाद थाना ले गई । जानकारी के अनुसार प्रखर किसान संघर्ष मोर्चा के बैनर तले आरोपी अवधेश सिंह ने दो साल पहले बेंगाबाद अंचल में घुस कर जमीन के कागजात में छेड़छाड़ किया था।

उस वक्त इसके खिलाफ बेंगाबाद थाना में अंचल अधिकारी के आवेदन पर केस दर्ज किया गया था। जबकि कुछ दिन पहले इसके खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद इसे पुलिस ने गिरफ्तार किया।

इसके खिलाफ नगर थाना, मुफ्फसिल थाना और पचम्बा थाना में केस दर्ज है। हालांकि पुलिस सूत्रों की माने तो मुफ्फसिल थाना के एक मामले में इसके जमानत होने की बात कही जा रही है।लेकिन पुलिस मुफ्फसिल और पचम्बा थाना मामले में इसे रिमांड पर ले सकती है।

बताते चलें कि जमीन के खतियान को लेकर गांडेय के इस निर्दलीय प्रत्याशी अवधेश सिंह ने कई बार आंदोलन किया था। तो कई बार जिला प्रशासन की सख्ती के बाद भी अवधेश सिंह ने गलत तरीके से धारा 144 तोड़ा था।उस वक्त भी इसके खिलाफ नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई किया था।

Advertisement
JHARKHAND NEWS : गिरिडीह के बेंगाबाद थाना पुलिस ने गांडेय के निर्दलीय प्रत्याशी अवधेश सिंह को किया गिरफ्तार, 1