Skip to content
Advertisement

JHARKHAND NEWS : युवाओं द्वारा आयोजित विशाल आदिवासी महासम्मेलन में भाग लेने जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी रानीडीह पहुंचे

Bharti Warish

JHARKHAND NEWS : रानीडीह में युवाओं द्वारा आयोजित विशाल महासम्मेलन में भाग लेने जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी पहुंचे। मुखिया रविंद्रनाथ मरांडी और संजीत हेंब्रम के नेतृत्व में हजारों की संख्या में युवाओं का जमावड़ा लगा और सभी ने जमकर इरफान अंसारी के नारे लगाए और गर्मजोशी से स्वागत कर लगभग 1 किलोमीटर पूरे गांव का भ्रमण करा मंच तक लेकर पहुंचे। विधायक जी को अपने बीच देख युवाओं का जोश चरम पर था।

विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी को कोलकाता मामले से बाइज्जत बरी होने की खुशी में युवाओं ने सम्मान समारोह रखा जिसमें युवाओं ने एक स्वर में कहा कि हमारा विधायक निर्दोष है और कोर्ट ने अपने फैसले में यह साफ सुना दिया। एक साजिश के तहत विधायक जी को गलत एफआईआर कर फंसा दिया गया था।कोर्ट ने एफआईआर को ही गलत माना और पूरे मनगढ़ंत मामले को ही QUASH कर दिया।

मौके पर विधायक जी ने कहा की मैंने समाज में आदिवासियों को एक नई पहचान देने का काम किया हूं और उनके हक एवं अधिकार के लिए लगातार लड़ाई लड़ता रहता हूं। हमारा आदिवासी समाज कैसे मजबूत हो उस दिशा में लगातार काम करता हूं।सिर्फ जामताड़ा ही नहीं बल्कि पूरे राज्य से आदिवासी समाज मुझे हर सुख दुख मैं याद करते हैं जो मेरे लिए गर्व की बात है। मैंने निर्दोष था जिसे आखिरकार कोर्ट ने माना और मुझे बाइज्जत बरी किया। आप लोगों की दुआएं प्यार आशीर्वाद एवं स्नेह के कारण ही मैं लगातार मजबूती से आगे बढ़ रहा हूं।

मौके पर पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष दीपिका बेसरा ने विधायक जी का अभिवादन करते हुए कहा की विधायक जी के नेतृत्व में महिलाएं आगे आ रही है और उनको समाज में सम्मान दिलाने का काम जारी कर रहे हैं। हमारे लिए गर्व की बात है कि विधायक जी सभी वर्ग एवं संप्रदाय के लोगों को एक साथ लेकर चलते हैं और उनको सम्मान देने का काम करते है। विधायक जी निर्दोष है और इसे कोर्ट ने अपने फैसले में बाइज्जत बरी कर दिया।

मौके पर मुखिया रविंद्र हेम्ब्रम ने कहा कि हमारे विधायक साफ छवि के हैं और इनका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। आज विधायक जी के नेतृत्व में पूरे जामताड़ा में विकास की गंगा बह रही है । हमारे हर सुख दुख में 24 घंटा विधायक जी खड़े रहते हैं। हम लोग भी भरोसा दिलाते हैं की आजीवन विधायक जी के साथ रहेंगे और इन्हें जामताड़ा से कोई हिला नहीं सकता।

मौके पर पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष दीपिका बेसरा मुखिया रविंद्रनाथ मरांडी पृथ्वी लाल मरांडी विनोद टूडू प्रभाकर मरांडी संजीत मुर्मू अशोक कुमार सोरेन श्री टूडू रविलाल सोरेन राजेन हांसदा अविनाथ बास्की परिमल मंडल बापी मंडल सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Advertisement
JHARKHAND NEWS : युवाओं द्वारा आयोजित विशाल आदिवासी महासम्मेलन में भाग लेने जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी रानीडीह पहुंचे 1