Skip to content
Advertisement

JHARKHAND NEWS : मंत्री जगरनाथ महतो ने तोड़ा प्रोटोकॉल जब बच्चो के साथ खाया गोलपप्पे जाने क्या हुवा

Bharti Warish
Advertisement
JHARKHAND NEWS : मंत्री जगरनाथ महतो ने तोड़ा प्रोटोकॉल जब बच्चो के साथ खाया गोलपप्पे जाने क्या हुवा 1

JHARKHAND NEWS : झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने प्रोटोकॉल तोड़कर स्कूली बच्चियों के साथ गोलगप्पा खाया। इस दौरान स्कूली बच्चों ने शिक्षा मंत्री के साथ जमकर सेल्फी भी ली। इस दौरान उसी रास्ते से गुजर रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी अपना काफिला रोक कर गोलगप्पे का स्वाद चखा।

मंत्री जगरनाथ महतो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सड़क के किनारे स्कूली बच्चों से घिरे हैं और गोलगप्पे का लुत्फ उठा रहे हैं। शिक्षा मंत्री को अपने बीच पाकर बच्चों में भी खासा उत्साह देखा जा सकता है।

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने ऑफिशियल ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि बेटियों के लिए प्रोटोकॉल तोड़ना पड़ा..आदरणीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन जी ने भी खुशी-खुशी अपनी सहमति दी। तब जाकर हुआ ..बेटियों के साथ गुपचुप खाने की पार्टी ।

दरअसल, ये मौका था सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो इसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

कार्यक्रम से लौटने के दौरान एक स्कूल के पास शिक्षा मंत्री ने अपना काफिला रुकवाया और स्कूली बच्चों के साथ गोलगप्पे का लुत्फ उठाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि इसी समय मुख्यमंत्री का काफिला वहां से गुजरता है।

वे थोड़ा रूककर मंत्री जगरनाथ महतो से कहते हैं कि आप रुकिएगा। जवाब में मंत्री कहते हैं कि हां। बच्चों के साथ थोड़ा रुकूंगा। ठीक है, मैं निकलता हूं कहकर मुख्यमंत्री चल पड़ते हैं।

 
हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब शिक्षा मंत्री ने प्रोटोकॉल तोड़ा हो। इससे पहले गिरिडीह जिला के पोरदाग में शिक्षा मंत्री का स्कूली बच्चों के साथ मिड-डे-मील खाते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

उन्होंने बाद में खुद चापाकल चलाकर स्कूली बच्चों को प्लेट धोने में मदद की और क्लास में जाकर भी उनसे रूबरू हुए थे।