Skip to content
Advertisement

KODERMA NEWS : झुमरी तिलैया शहर में चलाया गया अतिक्रमण मुक्त अभियान

Bharti Warish

KODERMA NEWS : झुमरीतिलैया शहर में ट्रैफिक समस्या को लेकर अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया गया। इस अभियान में अंचल अधिकारी समेत झुमरी तिलैया नगर परिषद के नगर प्रशासक विनीत कुमार को दंडाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्त किया गया था।

दंडाधिकारी के नेतृत्व में नगर परिषद की टीम और पुलिस बल समेत ट्रैक्टर, जेसीबी एवं टिपर वाहन के साथ अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया गया। इस अभियान में कोडरमा रेलवे स्टेशन के समीप पटाखे की दुकान के द्वारा अतिक्रमण को हटाया गया।

साथ ही बिना लाइसेंस के पटाखे बेचने पर पटाखों को जप्त कर झुमरी तिलैया नगर परिषद कार्यालय में लाया गया। आस-पास के अतिक्रमण किए हुए दुकान को हटाया गया। झुमरी तिलैया शहर के राजगढ़िया रोड के मुख्य द्वार पर भी अतिक्रमण मुक्त कराया गया एवं उसके आसपास के ओवरब्रिज दुकानों और ठेलों को भी हटाया गया।

बताते चलें कि कुंवर वीर सिंह चौक के आस-पास लगने वाले अस्थाई दुकानों को भी हटाया गया।


नगर प्रशासक विनीत कुमार ने मीडिया को बताया कि अस्थाई फुटपाथ दुकानों के लिए तीन जगहों पर दुकान लगाने की अनुमति दिया गया है जिसमें से झुमरी तिलैया नगर परिषद के ब्लॉक मैदान, पुराना बस स्टैंड और गांधी स्कूल के समीप मैदान में अस्थाई दुकान लगाने के लिए वेंडिंग जोन चिन्हित किए गए हैं।

विनीत कुमार ने यह भी बताया कि या अतिक्रमण मुक्त अभियान 17 जुलाई तक लगातार चलता रहेगा इस अभियान में सिटी मैनेजर प्रशांत भारतीय ,नीलम कुमारी, सतीश कुमार, झुमरी तिलैया के कनीये अभियंता, झुमरी तिलैया के पुलिस बल समेत नगर परिषद के कई कर्मी शामिल थे।

Advertisement
KODERMA NEWS : झुमरी तिलैया शहर में चलाया गया अतिक्रमण मुक्त अभियान 1