Skip to content
Advertisement

KODERMA NEWS : जयप्रकाश वर्मा कोडरमा से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे , समाज की बैठक में की घोषणा, कहा

Bharti Warish

KODERMA NEWS : लोकसभा चुनाव और कोडरमा सीट की जंग में कद्दावर नेता जय प्रकाश वर्मा की एंट्री हो चुकी है. रविवार को इस सीट से निर्दलीय मैदान में उतरने की घोषणा कर दी गयी।

जेपी वर्मा कुशवाहा समाज से आते हैं और उनके परिवार का वर्चस्व इस लोकसभा सीट पर रहा है. ऐसे में उनके उम्मीदवार बनने से इस सीट पर लड़ाई रोचक होनी तय है। रविवार को उनके पैतृक गांव भण्डारो में उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं का महाजुटान हुआ। यहां कार्यकर्ताओं संग मंथन किया गया और लोकसभा क्षेत्र के हरेक विधानसभा के लिए अलग अलग रणनीति बनायी गयी।

अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जयप्रकाश वर्मा ने कहा कि स्व रीतलाल वर्मा और स्व जगदीश कुशवाहा के बाद इलाके के लोग राजनीतिक शून्यता की स्थिति में हैं। स्व रीतलाल वर्मा कोडरमा से पांच बार सांसद बने पर, 1999 के बाद 25 साल हो गए, अब फिर राजनीतिक रूप से मजबूत होने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि भाजपा की वर्तमान सांसद के पास उपलब्धि के नाम पर कुछ नहीं है और लोग बदलाव चाहते हैं। ऐसे में वे जनता के द्वारा नामित प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में रहेंगे ।

उन्होंने कहा कि जनता जब जागती है तो बदलाव करके रहती है।तब नोट, दारू और मुर्गा कुछ काम नहीं करता । इसबार कोडरमा में यही स्थिति होने वाली है। उन्होंने बताया कि वे 1 मई को अपना नामांकन पत्र भरेंगे। मंथन कार्यक्रम को कुशवाहा समाज के प्रदेश अध्यक्ष हाकिम वर्मा के अलावा कांग्रेस नेता बासदेव वर्मा, भाजपा नेता देवेंद्र मेहता, कर्जा मुक्ति अभियान के प्रदेश संयोजक विशाल भदानी, झामुमो की ब्यूटी कुमारी, रामकिशुन हांसदा, सत्यदेव वर्मा, इंद्रजीत वर्मा, कर्मिला हांसदा, मुकुंद बिहारी, पवन पांडेय, एम चन्द्रा, राजेन्द्र मेहता, बाबुमनी सिंह ने भी सम्बोधन किया जबकि संचालन सुरेंद्र कुशवाहा ने किया. मौके पर सुशील अग्रवाल, विवेक गुप्ता, राजेश वर्मा, मो जावेद, राजू मेहता, विजय मेहता, सुरेंद्र मेहता, अजय द्विवेदी, सुजीत यादव, इन्द्रनारायण वर्मा समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

Advertisement
KODERMA NEWS : जयप्रकाश वर्मा कोडरमा से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे , समाज की बैठक में की घोषणा, कहा 1