Skip to content
Advertisement

KODERMA NEWS : नईटांड मे पानी टंकी निर्माण हो रहे गड़बड़ी , विधायक अमित यादव बंद करवाया काम

Bharti Warish
KODERMA NEWS : नईटांड मे पानी टंकी निर्माण हो रहे गड़बड़ी , विधायक अमित यादव बंद करवाया काम 1

KODERMA NEWS : जयनगर प्रखंड के नईटांड में करोड़ों के लागत से बन रहे पानी टंकी गड़बड़ी के कारण विधायक अमित कुमार यादव ने शुक्रवार को कार्य स्थल पर पहुंचकर काम को बंद करवा दिया।

विधायक अमित कुमार यादव ने कहा है कि इस पानी टंकी में लोकल मिट्टी बालू छड़ का प्रयोग किया जाता है। उन्होंने कहा कि जो ढलाई हो रहा है उसमें पानी भी नही दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि मैंने स्वयं कार्यपालक अभियंता को कहा है कि जब तक आप घटनास्थल पर जाकर जांच ना कर लें तब तक काम बंद रहेगा और स्वयं आकर काम सुधारने का प्रयास करें।

उन्होंने कहा कि इसी जल मीनार से नईटांड और बेको पंचायत में पानी जाना है। प्रधानमंत्री का सपना है कि खुलेगा नल और मिलेगा जल। उन्होंने कहा कि सभी ग्रामीणों को शुद्ध जल देने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि इसमें संवेदक पूरा गड़बड़ी करने में लगा हुआ है।

उन्होंने कहा कि ठेकेदार और कार्यपालक अभियंता को बहुत फटकार लगाया है और अति शीघ्र जांच पड़ताल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल में जो भी विकास हो रहा है उसमें किसी भी प्रकार का गड़बड़ी पाया गया तो किसी को बख्शा नहीं जाएगा और उसके खिलाफ करवाई किया जाएगा।

मौके पर जयनगर मंडल अध्यक्ष रामदेव मोदी, विधायक प्रतिनिधि राम जी यादव सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Advertisement
KODERMA NEWS : नईटांड मे पानी टंकी निर्माण हो रहे गड़बड़ी , विधायक अमित यादव बंद करवाया काम 2
KODERMA NEWS : नईटांड मे पानी टंकी निर्माण हो रहे गड़बड़ी , विधायक अमित यादव बंद करवाया काम 3