Skip to content
Advertisement

KODERMA NEWS : कोडरमा जिला का ताइक्वांडो संघ के दो खिलाड़ियों ने भाग लिया

Bharti Warish
KODERMA NEWS : कोडरमा जिला का ताइक्वांडो संघ के दो खिलाड़ियों ने भाग लिया 1

KODERMA NEWS : चार दिवसीय 36 वें राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप का आयोजन राजस्थान के कोटा शहर में हो रहा है।

जिसमें कोडरमा जिला ताइक्वांडो संघ के दो खिलाड़ियों ने भाग लिया और प्रतियोगिता के पहले दिन राजेश कुमार ने सब जूनियर वर्ग के अंडर 21 किलो. ग्राम में राजस्थान के खिलाड़ी को हराकर स्वर्ण पदक प्राप्त किया ।

ज्ञात हो राजेश कुमार के प्रशिक्षक गुलाम हसन अपने जमाने के कई राष्ट्रीय पदक विजेता रह चुके हैं और अपने नाम कई राष्ट्रीय स्वर्ण पदक अपने नाम का कर चुके हैं ।

अब यह प्रशिक्षण देते हुए अपने कई स्टूडेंट को अपनी प्रतिभा से खिलाड़ियों को राज्य स्तर एवं राष्ट्रीय स्तर पर पदक दिलवाकर अपने खिलाड़ियों का मार्गदर्शन कर रहे हैं।

राजेश कुमार की इस सफलता पर कोडरमा जिला ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष अशोक कुमार, उपाध्यक्ष संजय , राजेंद्र कुमार ,आकाश चंद्रा, सह सचिव एवं राष्ट्रीय रेफरी प्रवीण जोशी, सीनियर प्रशिक्षक देवराज पांडे, शंभू ,प्रवीण कुमार के अलावे कई समाजसेवी ने इस सफलता पर विजेता खिलाड़ी राजेश कुमार के साथ-साथ प्रशिक्षक गुलाम हसन को भी बधाई देते हुए।

इसके प्रशिक्षण की सराहना की और भरोसा जताया की इनके प्रशिक्षण से भविष्य में कोडरमा जिला ताइक्वांडो के खिलाड़ियों का नाम का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचे।।

Advertisement
KODERMA NEWS : कोडरमा जिला का ताइक्वांडो संघ के दो खिलाड़ियों ने भाग लिया 2
KODERMA NEWS : कोडरमा जिला का ताइक्वांडो संघ के दो खिलाड़ियों ने भाग लिया 3