Skip to content
Advertisement

KODERMA NEWS : भतीजे के सादी मे करंट लगने से चाचा की मौत

Bharti Warish
KODERMA NEWS : भतीजे के सादी मे करंट लगने से चाचा की मौत 1

KODERMA NEWS : कोडरमा के सीमावर्ती इलाका गिरिडीह जिले के खेड़ा में रविवार की रात शादी समारोह के दौरान करंट लगने से दूल्हे के बड़े चाचा की मौत हो गया ।

घटना के बाद रविवार की देर रात करंट की चपेट में आए व्यक्ति को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि उनके घर में शादी की रस्म अदा की जा रही थी। इसी दौरान जोगेंद्र भुइयां (उम्र 50 वर्ष, पिता सीता भुइयां) के द्वारा घर की महिलाओं को गीत गाने के लिए माइक दिया जा रहा था।

माइक में करंट आ जाने से वह मूर्छित होकर गिर गए। जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं सदर अस्पताल कोडरमा में सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि भतीजे की शादी 25 जून को होनी थी जिसे इस घटना के बाद रोक दिया गया है।

इधर कोडरमा घाटी में मक्का लोड ट्रक के अनियंत्रित होकर पलट जाने से चालक और उप चालक घायल हो गया. घायल की पहचान अखिलेश यादव (उम्र 28, पिता बालो यादव, ग्राम बिहार) और विनोद यादव (उम्र 25, पिता गणेश यादव, ग्राम रजीली बिहार) के रूप में हुई है। पुलिस की मदद से इन्हें कोडरमा सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज चल रहा है।

Advertisement
KODERMA NEWS : भतीजे के सादी मे करंट लगने से चाचा की मौत 2
KODERMA NEWS : भतीजे के सादी मे करंट लगने से चाचा की मौत 3