Skip to content

KODERMA NEWS : वैश्य समाज ने कोडरमा समाहरणालय मे किया धरना प्रदर्शन

Bharti Warish

KODERMA NEWS : जिले में बढ रहे अपराध व हत्या के विरोध में वैश्य समाज ने सोमवार को समाहरणालय पर धरना प्रदर्शन किया। मौके पे मोजूद पूर्व जिप अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने कहा कि इन घटनाओं से हम सभी मर्माहत है।

कोडरमा में सबसे बड़ी आबादी होने के वावजूद घटनाएं वैश्य समाज के साथ ही घट रही है। मैं बताना चाहती कि वैश्य समाज का जोर कम लग रहा है लेकिन वैश्य समाज कमजोर नहीं है। उन्होंने कहा कि वैश्य समाज के लोग वोट देते हैं पर बदले में इन्हें चोट मिलता है।

आप किसके साथ हैं, इसपर विचार कीजिए और सवाल भी कीजिये. पूर्व डीजीपी महेंद्र मोदी ने कहा कि वैश्य समाज किसी क्षेत्र में कमजोर नहीं है।धरना के बाद एक टीम बनाकर कोडरमा उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक से मिलकर जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करेंगे।

उन्हें बतायेंगे कि उद्भेदन नहीं करने पर वैश्य समाज का आन्दोलन और भव्य होगा, हम चुप नहीं बैठेंगे।

वैश्य समाज के अध्यक्ष नन्दु गुप्ता ने कहा की हम यह बता देना चाहते हैं कि अपराधियों को जो संरक्षण प्राप्त है उससे डरने वाले हम नहीं है। हमारा संघर्ष तबतक चालू रहेगा जबतक कि अपराधियों को सजा नहीं मिल जाती।

माहुरी समाज के अध्यक्ष रवि कपसिमे ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से वैश्य समाज पर अत्याचार बढा है इन घटनाओं पर जनप्रतिनिधि और पुलिस प्रशासन का ध्यान नहीं है. आज के धरना प्रदर्शन से हम वैश्य समाज को जगाने का काम कर रहे हैं।

अजय कृष्ण ने कहा कि कोडरमा जिला में वैश्य समाज पर अधिक अत्याचार हुआ है कानून और जिला प्रशासन पर से विश्वास उठ गया है।

जयनगर के भाजपा नेता सुरेंद्र भाई मोदी ने बबलू मोदी की हत्या, अर्जुन साव की हत्या मामले के अबतक उद्भेदन नहीं होने और रघुनाथ मोदी व परिजनों के साथ मारपीट के नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर अफसोस जाहिर किया और जिला प्रशासन के रवैये की आलोचना की।

बरनवाल महिला समाज की प्रदेश अध्यक्ष पूनम बरनवाल ने वैश्य समाज के लोगों को संघर्ष पथ पर आगे बढ़ने और आपराधिक घटनाओं का खुलकर विरोध करने की अपील की।