Skip to content
Advertisement

KODERMA NEWS : पत्नी ही निकली फल व्यवसायी बबलू मोदी की कातिल

Bharti Warish
KODERMA NEWS : पत्नी ही निकली फल व्यवसायी बबलू मोदी की कातिल 1

KODERMA NEWS : चंदवारा के फल व्यवसागी मृतक बबलू मोदी हत्याकांड कांड संख्या 32/23 के आरोपी मृतक की पत्नी ज्योति देवी को चंदवारा थाना पुलिस ने उसके मायके से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तारी के बाद रविवार को उसे जेल भेज दिया गया। ज्ञात हो कि जिले के चंदवारा में फल व्यवसायी की हत्या कर दी गयी। 30 अप्रैल की सुबह चंदारा थाना अंतर्गत पिपराडीह रेलवे स्टेशन के पास फल व्यवसायी बबलू मोदी (38) का शव मिला था।

मृतक बबलू मोदी ( पिता रामचंद्र मोदी) जगनगर का निवासी था और चंदवारा में भाड़े के मकान में रहकर फल का का दुकान चलाता था। परिजनों के अनुसार रात उसे चंदवारा थाना के पुलिसकर्मी आदिल शर्मा ने फोन कर बाहर बुलाया था।

जिसके बाद वह घर से निकल कर बाहर गया था। अगले दिन सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। इस मामले के उद्भेदन को लेकर लगातार आंदोलन भी हुआ। शनिवार को स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने भी जिले में बढ़ रहे अपराध और हत्या की घटनाओं के उद्भेदन में पुलिस की विफलता पर सवाल उठाया था।

इधर रविवार को पुलिस ने मृतक की पत्नी को जेल भेज दिया। हांलाकि इस मामले में थाना प्रभारी या अन्य पुलिस अधिकारी कुछ बता नहीं रहे हैं। हत्या कैसे और किसने की, इसकी जानकारी नहीं दी गयी है।

Advertisement
KODERMA NEWS : पत्नी ही निकली फल व्यवसायी बबलू मोदी की कातिल 2
KODERMA NEWS : पत्नी ही निकली फल व्यवसायी बबलू मोदी की कातिल 3