Skip to content
Advertisement

Latehar News: बाइक को ट्रक ने रौंदा, भाई की मौत समेत बहन-बहनोई घायल

Latehar: नामुदाग गांव के पास NH 39 पर गुरुवार को एक ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया. बताते चलेकी यह घटना मनिका थाना क्षेत्र में हुआ है जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि महिला समेत एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. इस घटना में मृत युवक की पहचान मनधनिया गांव निवासी शंकर उरांव (31) के रूप में हुई है. घायलों की पहचान नमिता देवी और राजेश उरांव के रूप में हुई है.घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क पर जोरदार जाम लगा दिया.

जानकारी के अनुसार शंकर उरांव बहन नमिता देवी और बहनोई राजेश उरांव के साथ एक रिश्तेदार के घर बरवही गांव गया था. गुरुवार को बाइक से गांव लौट रहा था. बाइक पर बहन तथा बहनोई भी बैठे थे. इसी बीच सामने से आ रहे एक ट्रक से बाइक सवार की टक्कर हो गई. घटना में शंकर उरांव की मौत हो गई जबकि नमिता देवी और राजेश उरांव घायल हो गए. सूचना पर पहुंचे मनिका थाना प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेजा गया है.

इधर, सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए थे और सड़क पर जाम लगा दिया था. थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि सरकारी प्रावधान के तहत सभी प्रकार की सुविधा मृतक के परिजनों को दी जाएगी. तब जाकर ग्रामीणों ने जाम हटाया.

Also read: Latehar News: उग्रवादियों ने जेसीबी को किया आग के हवाले, घटनास्थल पर पर्चा छोड़ा ली जिम्मेवारी

Advertisement
Latehar News: बाइक को ट्रक ने रौंदा, भाई की मौत समेत बहन-बहनोई घायल 1