Skip to content
Advertisement

विधायक संजीव सरदार ने चुनावी वादा किया पूरा, जनता की मांग पर बनेगी सड़क

पोटका प्रखंड के अति महत्वपूर्ण सड़क बांगो से चेमाइजुड़ी भाया रोलडीह तक 3.30 किलोमीटर सड़क का निर्माण मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना से 3.22 करोड़ की लागत से होगा। इस निर्माण कार्य का विधिवत शिलान्यास रविवार को विधायक संजीव सरदार (Sanjiv Sardar) द्वारा सैकड़ो ग्रामीणों की उपस्थिति में किया गया। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि यशवंत महतो,पंसस असित गोप,मुखिया प्रतिनिधि सुखदेव सरदार, एम/एस सुमंत कंस्ट्रक्शन के अविनाश पाण्डेय,पूर्व पार्षद चंद्रावती महतो,हीरामणी मुर्मू आदि उपस्थित थे।

मौके पर विधायक ने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय इस गांव के ग्रामीणों ने सड़क नही तो वोट नही का नारा देते हुए चुनाव बहिष्कार की घोषणा की थी उसी वक्त उन्होंने गांव पहुंचकर ग्रामीणों से वायदा किया था कि चुनाव जीतने पर वे इस सड़क का निर्माण करा देंग। कोविड के कारण वायदा पूरा करने में थोड़ा विलंब हुआ पर आज राज्य सरकार के सहयोग से इस सड़क का निर्माण कार्य जल्द पूरा होगा जिसकी उन्हें काफी खुशी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा पोटका में कई नए सड़क एवं कई सड़को के मरम्मती कार्य की स्वीकृति प्रदान की गई है जल्द ही शिलान्यास के साथ सभी कार्य शुरू करा दिया जाएगा।

उन्होंने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि कार्य गुणवत्ता के साथ हो इसकी निगरानी कर कार्य समय से पूरा हो इसके लिए संवेदक का सहयोग भी करे। इस अवसर पर सुनील महतो,बबलु चौधरी, रजनी षाड़ंगी, अभिरथ गोप,धनन्जय गोप,हारून अंसारी, शरद गोप,अजित गोप,सलमा मुर्मू, विष्णु गोप,प्रभा गोप आदि उपस्थित थे।

विधायक संजीव सरदार ने चुनावी वादा किया पूरा, जनता की मांग पर बनेगी सड़क 1
Advertisement
विधायक संजीव सरदार ने चुनावी वादा किया पूरा, जनता की मांग पर बनेगी सड़क 2