Skip to content
Advertisement

MS Dhoni: भाजपा ज्वाइन करेंगे धोनी!, राजनीतिक गलियारे में लग रही अटकलें

Advertisement
MS Dhoni: भाजपा ज्वाइन करेंगे धोनी!, राजनीतिक गलियारे में लग रही अटकलें 1

Ranchi: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni

Advertisement
) गुरुवार को रांची से मुंबई के लिए रवाना हुए. मुंबई रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी की मुलाकात कई भाजपा नेताओं से हुई, जो अमित शाह से मिलने के लिए पहुंचे हुए थे. एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी अपने फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे, इसकी दौरान भाजपा के नेताओं की उनसे मुलाकात हुई.

एयरपोर्ट पर धोनी को देख भाजपा के नेता खुद को नहीं रोक पाए और एक-एक करके सभी नेताओं ने धोनी से मुलाकात की. मुलाकात करने के दौरान कांके के विधायक समरी लाल ने उनसे कई तरह के पुराने यादों को ताजा किया. विधायक समरी लाल ने बताया कि उन्होंने धोनी को पुरानी यादें ताजा कराई. जिसमें उन्होंने बताया कि रिम्स के बगल में वह कभी मैच खेलने आया करते थे. धोनी ने भी पुराने यादों को ताजा कर विधायक समरी लाल के साथ कुछ देर तक बातें की.
विधायक समरी लाल के अलावा राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने भी एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की. उन्होंने बताया कि धोनी का पुराना आवास भी बीजेपी कार्यालय के बगल था. ऐसे में उनसे मुलाकात होती रहती थी. कहा जा रहा है कि दीपक प्रकाश ने वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के प्रदर्शन को लेकर भी धोनी से चर्चा की.

वहीं, भाजपा के विधायक और पूर्व मंत्री सीपी सिंह ने भी महेंद्र सिंह धोनी से वीआईपी लाउंज में बातचीत की. इस दौरान सभी नेताओं ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो भी खिंचवाया. महेंद्र सिंह धोनी देर शाम की फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना हुए. धोनी 2024 में होने वाले आईपीएल मैच की तैयारी में जुटे हुए हैं. वे चेन्नई सुपर किंग के लिए कप्तानी करते हैं. वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कई वर्षों तक कप्तानी कर चुके हैं.

एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद आम लोगों ने भी धोनी से मिलने की कोशिश की लेकिन सुरक्षा के मानकों को देखते हुए एयरपोर्ट प्रशासन ने उन्हें लोगों के बीच जाने से मना कर दिया.