Skip to content
Advertisement

नाबालिक पीड़िता को पुलिस प्रशासन ने नही किया सहयोग तो अंत में जहर खा कर करनी चाही खुदकुशी, जाने क्या है मामला!

zabazshoaib
Advertisement
नाबालिक पीड़िता को पुलिस प्रशासन ने नही किया सहयोग तो अंत में जहर खा कर करनी चाही खुदकुशी, जाने क्या है मामला! 1

Ranchi: मामला रांची जिले के जेवर व्यापारी के बेटी का हैं जिन्होंने कोलवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई हैं जिसमें उन्होंने बताया की उसकी बेटी अपने नानी के घर में आज से आठ महीने पहले गई थीं और पिछले महीने दो सितंबर को उनको फोन आया की इनकी बेटी की तबियत ठीक नहीं हैं तो फौरन पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर पहुंचे जहां उनकी बेटी बार बार बेहोश हो रही थीं।

पीड़िता को उसके पिता ने रांची वापस ले आएं जहां उनको पता चला की उनके 4 रिस्तेदारो(आरोपी) ने पीड़िता को अश्लील वीडियो दिखाया और उसके साथ गलत हरकते की।

इसके 1 महीने पहले उन रिस्तेदारो में से एक उनके घर रांची आया और यहां आ कर पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा जब जब पीड़िता ने विरोध किया तो वह वहां से भाग गया तब उसके पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Also read: Jharkhand Crime:महाभारत देखने गई नाबालिक के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जाने क्या हैं पुरा मामला

पुलिस ने मामले में जांच करने का आश्वासन दिया परन्तु कोई कार्रवाई नहीं कीजिसके बाद पीड़िता ने खुदकुशी करने की कोशिश की।अब ये मामला रांची बाल कल्याण समिति ने अपने अंतर्गत ले लिया हैं जिसके सदस्य अरुणा सिन्हा ने बताया की इस मामले पर पोस्को का मामला दर्ज कराया गया हैं तथा पीड़िता के साथ एक कर्मी भी तैनात कर दिया गया हैं।

पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी तथा महिला दरोगा के द्वारा मामला वापस लेने का दबाव बनाया गया जिसके कारण उसने ये कदम उठाया था।