Skip to content

MSF का प्रतिनिधि मंडल मिला जामताड़ा विधायक से

Advertisement
MSF का प्रतिनिधि मंडल मिला जामताड़ा विधायक से 1

आज दिनांक 22 अगस्त को msf का प्रतिनिधि मंडल प्रदेश अध्यक्ष शाहबाज़ हुसैन के नेतृत्व में जामताड़ा विधायक सह कॉग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डॉ इरफान अंसारी जी से मिलकर राज्य समस्त जामताड़ा के विभिन सामाजिक एवं जन मुद्दों पर चर्चा की साथ ही जिला के विकास हेतु किसान संबंधी समस्या , ग्राम यातयात समस्या को देखते हुए विभिन पथ निर्माण को धयन केंद्रित कराया।

Advertisement

msf प्रदेश उपाध्यक्ष नौशाद खान ने राज्य में छात्रों की उच्य शिक्षा को लेकर पलायन को गंभीर विषय बताया और साथ ही जामताड़ा जिला में शिक्षा के स्तर को सुधार करते हुए डिग्री कॉलेज, ईटीई कॉलेज एवं विभिन संस्थान को लाने की मांग की।

अध्यक्ष शाहबाज़ हुसैन ने विधायक जी को ज्ञात कराते हुए राज्य में शिक्षा के स्तर को बढ़ाते हुए पुस्तकालय योजना की स्वीकृत करते हुए प्रखंड स्तर पर लाने का आग्रह जिससे छात्र-छात्राओं को बेहतर सुविधा प्राप्त हो सके और छात्र राज्य का नाम ऊँचा कर सके विधायक जी ने सभी मुद्दों को गंभीरता से लेते हुए सभी समस्या को जल्द से जल्द हल करने की बात कही।

इस मौके पर msf राँची जिला संयोजक आरिफ आलम , छात्र नेता वसीम अकरम , वकास हैदर , मो० सलमान , शाहबाज़ हुसैन , सेराज अख्तर , मो० नय्यर और अन्य साथी मौजूद थे।

Advertisement
MSF का प्रतिनिधि मंडल मिला जामताड़ा विधायक से 2