Skip to content

BJP में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, PM मोदी की रैली मिली पार्टी की सदस्यता

DEV

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. सभी राजनीतिक दल अपने-अपने तरीकों से तैयारियों में जुट गए हैं और कार्यकर्ताओं को रिझा रहे हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे इसे बंगाल चुनाव के लिए चुनाव प्रचार का पहली सभा मानी जा रही है.

पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है. लंबे समय से यह अटकलें लगाई जा रही थी कि वे इस रैली में शामिल होंगे और बीजेपी की सदस्यता लेंगे. पीएम मोदी की रैली कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड ग्राउंड में हो रही है. प्रधानमंत्री के पहुंचने से पहले ही मिथुन चक्रवर्ती को बीजेपी में शामिल कराया गया है. उन्होंने राज्य बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष, पार्टी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा है.

पार्टी में शामिल होने से 1 दिन पूर्व यानी शनिवार को कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन चक्रवर्ती के मकान पर जाकर उनसे मुलाकात की थी जिसमें कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि “देर रात कोलकाता में सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता मिथुन दा के साथ लंबी चर्चा हुई उनकी राष्ट्रभक्ति और गरीबी के प्रति प्रेम की कहानियां सुनकर मन गदगद हो गया”. बता दे कि विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद पीएम मोदी की यह पहली रैली है वैसे पीएम तीन बार पहले भी चुनावी सभाएं कर चुके हैं लेकिन आज कोलकाता रैली को लेकर सियासी चर्चाएं तेज है. 

Leave a Reply