Skip to content
Advertisement

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सुरक्षा में तैनात 4 जवान कोरोना पॉजिटिव

Advertisement
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सुरक्षा में तैनात 4 जवान कोरोना पॉजिटिव 1

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव की सुरक्षा में तैनात 4 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इससे पहले जदयू सांसद RCP सिंह की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके है.

Advertisement
Advertisement

Also Read: पटना जंक्शन को निजी हाथों में सौपने की तैयारी, टिकट बुकिंग छोड़ सारे कार्य निजी हाथों में होंगे

तेजस्वी यादव पर कोरोना का खतरा:

राजद नेता और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. तेजस्वी यादव की सुरक्षा में तैनात जवानो की कोरोना जाँच की गई जिसमे शनिवार को 4 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. जवानो के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद तेजस्वी यादव पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. इतना ही नहीं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री रही राबड़ी देवी ( तेजस्वी की माँ ) के भी सुरक्षा में लगे 4 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. कोरोना संक्रमित होने वाले जवानो को आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

Also Read: One Nation One Ration कार्ड योजना में शामिल हुए ये 4 राज्य

पटना में 9 हज़ार से अधिक हुआ कोरोना का मामला:

पटना में शनिवार को कोरोना के 442 नए मामले सामने आए है. इसके साथ केवल पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या 9 हज़ार से अधिक हो चुकी है. शनिवार को जिन 442 लोगो में कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया है उनमें जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद RCP सिंह, इनकी पत्नी, पटना जिला ले अधिकारी कुमार रवि तथा जदयू विधायक ललन पासवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है.