Skip to content
owaisi aimim

बिहार में ओवैसी को बड़ा झटका,AIMIM के 5 में से 4 विधायक RJD में शामिल

tnkstaff

बिहार। बिहार के राजनीतिक गलियारों में एक बड़ी हलचल हुई है बता दे कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के पांच विधायक बिहार में थे जिसमें से चार विधायक पार्टी छोड़ कर के राजद में शामिल हो गए हैं मिली जानकारी के अनुसार बिहार सरकार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन चारों विधायकों को विधानसभा अध्यक्ष के पास ले गए और उनसे सहमति भी ले चुके हैं बहुत जल्द तेजस्वी यादव प्रेस कंफरेंस करके औपचारिक रूप से इन चारों विधायकों को पार्टी में शामिल करने की घोषणा करने वाली है बता दें कि AIMIM के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमाम ने पार्टी के दामन नहीं छोड़े हैं और अब वो एकमात्र बिहार प्रदेश में एआईएमआईएम विधायक हैं।

Advertisement
बिहार में ओवैसी को बड़ा झटका,AIMIM के 5 में से 4 विधायक RJD में शामिल 1


कुछ महिने पहले बिहार बीजेपी ने भी तीन विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया था और उनकी संख्या बढ़कर 78 हो गई थी परंतु 4 विधायकों को राजद में आ जाने से राजद की विधायकों की संख्या बात करें तो 79 हो गई है जॉब बिहार की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सामने आई है।
बता दें कि कुछ दिन पहले बिहार में विपक्ष वालों ने केंद्र सरकार के अग्निवीर सेना भर्ती योजना कब विरोध कर रहे थे उसी दरमियान AIMIM के विधायक तेजस्वी यादव के संपर्क में थे और आज 5 में से 4 विधायक AIMIM के दामन छोड़कर राजद हाथ पकड़ लिए हैं।

Advertisement

Leave a Reply