Skip to content

Bihar News: जिंदा जलने से बचे JDU विधायक सह मंत्री जमां खां, जानिए क्यूँ हुआ ऐसा

amirtnk

Bihar News: जनता दल यूनाइटेड के विधायक सह बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमां खां एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए हैं. मंत्री जंगल की आग में फंस गए थे स्थिति ऐसी हो गई कि मंत्री सहित उनके सुरक्षाकर्मियों और कार्यकर्ता ने जंगल में घुस कर अपनी जान बचाई.

Advertisement

आग में फसने से काफी देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही करीब 4 घंटे तक मंत्री सहित सुरक्षाकर्मी और कार्यकर्ता जंगल में फंसे रहे मंत्री ने कहा कि यह ऊपर वाले की कृपा थी कि आज भी जीवित है. दरअसल, बुधवार की सुबह 11:00 बजे के करीब चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के अधौरा प्रखंड अंतर्गत ग्राम लोहरा में किसी व्यक्ति के यहां तेरहवीं में शामिल होने के लिए मंत्री जा रहे थे इस दौरान तेलहाड़  कुंड के कुछ आगे बढ़ने पर जंगल में लगी आग ने अचानक खतरनाक रूप धारण कर लिया आग मुख्य सड़क तक फैलने लगी अचानक आग को देखने के बाद अफरा-तफरी हो गई.

Also Read: भारत में बेकाबू हुआ कोरोना, 24 घंटे के भीतर 2 लाख मामले आये सामने, 1038 लोगो की मौत

मंत्री की गाड़ी सहित स्कॉर्ट में लगी गाड़ियां किसी तरह पीछे भागने का प्रयास करने लगे लेकिन इस दौरान पीछे से भी आग उतनी ही तेजी से मुख्य सड़क तक आने लगी घबराहट में मंत्री सहित सुरक्षाकर्मी एवं कार्यकर्ताओं ने किसी तरह जंगल में घुस कर अपनी जान बचाई. तत्काल फायर ब्रिगेड एवं स्थानीय थाने को सूचना दी गई सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया मुख्य सड़क के आसपास के इलाके में लगी आग को बुझाने का कार्य शुरू कर दिया गया जब यह लोग जंगल से बाहर निकले तब पुलिस पहुंच चुकी थी.

Leave a Reply