Skip to content

महीनों समय मिलने के वावजूद भी सरकार ने नही की तैयारियां- विधायक प्रह्लाद यादव (Prahlad yadav)

DEV

prahlad yadav: लखीसराय जिले के सदर अस्पताल की बदहाल की स्थिति हमेशा चर्चा में रही है। कभी अस्पताल में डॉक्टर और कर्मचारियों की मनमानी तो कभी इलाज करा रहे मरीजों को हो रही परेशानियों को लेकर लखीसराय सदर अस्पताल हमेशा सुर्खियों में बना रहा है। ऐसे में एक तस्वीर फिर सामने आई है। जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, इस संक्रमण काल में जहाँ एक तरफ सरकार की कोशिश मरीजो को बेहतर सुविधाए उपलब्ध कराने की होती है वही लखीसराय सदर अस्पताल में दो मजदूर स्टेचर से ईंट ढोने का काम कर रहे हैं। इससे पहले एम्बुलेंस से बालू ढोने का मामला भी सामने आया था अब स्टेचर से ईंट ढोए जाने का मामला सामने आया है। इस तरह की लापरवाही अक्सर बिहार के विभिन्न जिलो में समय-समय पर देखने को मिलते है.

इसी मामले पर सूर्यगढ़ा से राजद विधायक सह राजद लखीसराय अध्यक्ष प्रह्लाद यादव ने नितीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ जहाँ मरीजों को स्ट्रेचर उपलब्ध नही हो पा रही है। वही दूसरी ओर सदर अस्पताल लखीसराय में स्ट्रेचर पर ईंट ढोया जा रहा है. सरकार का पूरा सिस्टम जनता की सेवा करने में विफल रहा है. आगे उन्होंने मुख्यमंत्री नितीश कुमार और सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की आप दोनों के दो लाडले यहाँ प्रतिनिधित्व करते हैं। वावजूद इसके स्वास्थ्य सुविधाएं नगन्य है.

Leave a Reply