Skip to content
Advertisement

मनोज तिवारी का कांग्रेस पर हमला, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के पीछे कांग्रेस का हाथ

Advertisement
Advertisement
मनोज तिवारी का कांग्रेस पर हमला, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के पीछे कांग्रेस का हाथ 1

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार की गती काफी तेज है. इस चुनाव में आम मुद्दे गायब दिख रहे है वहीं व्यक्तिगत आरोपो की झड़ी लग चुकी है दिल्ली से भाजपा के सांसद मनोज तिवारी बगहा विधानसभा क्षेत्र के चौतरवा स्थित हरिहर साह उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित एक जनसभा को मनोज तिवारी ने संबोधित किया. जनसभा के दौरान मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के मामले को भी लोगों के बीच उठाया. और कांग्रेस को उनकी हत्या करने वालो का पक्षधर बता दिया.

बगहा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी के पक्ष में रविवार को चुनावी सभा का आयोजन चौतरवा में हुआ था. यहां स्टार प्रचारक मनोज तिवारी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के साथ राज्यसभा सांसद सतीश दुबे ने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने का अपील की. यहाँ तिसरे चरण में मतदान होगा.

मालूम हो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था. जिसके बाद उनके परिवार सहित कई लोगो ने आत्महत्या की वजह को एक साजिश करार देते हुए सीबीआई जांच की मांग की. मामले की जांच कराने को लेकर भी काफी बवाल हुआ था. फिल्हाल मामले की जांच जारी है अभी तक मामले की गुत्थी नहीं सुलझी है.