Skip to content
nitish_GA

राजद का नितीश सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप, कहा कोरोना को कैजुअल ले रही सरकार

Shah Ahmad

कोरोना को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी शुरू है। ताजा मामला दिल्ली में आयोजित तब्‍लीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और वहां से उनके बिहार आने का है। लॉकडाउन के दौरान संदिग्‍ध कोरोना संक्रमित लोगों की इस आवाजाही पर बिहार में राजनीति गर्म हो गई है। विपक्ष ने सरकार पर कोरोना को लेकर कैजुअल अप्रोच लेने का आराेप लगाया है। उधर सत्‍ताधारी दल जनता दल यूनाइटेड ने भी विपक्ष को संकट की घड़ी में राजनीति नहीं करने की नसीहत दी है।

Advertisement

Also Read: तब्लीगी जमात में भाग लेने वालो लोगो में कोरोना पॉजीटिव की संख्या बढ़ी

कोरोना की गंभीरता को नहीं समझ रही सरकार: आरजेडी

राष्‍ट्रीय जनता दल के सांसद मनोज मनोज झा ने कहा है कि सरकार कोरोना की गंभीरता को समझाने के बदले कई बातों को कैजुअल ले रही है। तब्‍लीगी जमात के लोगों के बिहार आने को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह संकेत है कि तैयारी में कमी है। अभी भी वक्‍त है। उन लोगों को ट्रेस किया जा सकता है। सरकार को अपनी संवेदनशीलता का परिचय देना चाहिए। केवल माहौल बनाने से कुछ नहीं होने वाला। केवल कुछ संस्थानों को निशाने पर लेना भी गलत है।

Also Read: झारखंड में कोरोना पॉजिटिव का पहला मामला आया सामने, विदेशी महिला में पाया गया कोरोना

काेरोना संकट ने सरकार को कर दिया बेनकाब: कांग्रेस

राज्‍य सरकार पर हमलावर बिहार कांग्रेस के प्रवक्‍ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि कोरोना संकट ने सरकार को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया है। सरकार ने समय पर कोई कदम नहीं उठाया। तब्‍लीगी जमात मामले में भी समय पर कोई जानकारी नहीं ली। इतना ही नहीं, जमात के कई लोगों के पकड़ में आने के बावजूद उनके जांच सैंपल नहीं लिए गए।

Also Read: भारत में प्रत्येक उपयोगकर्ता प्रत्येक महिने 11.2GB डेटा का कन्‍जूयम करता है, जानिए पूरी रिपोर्ट

जेडीयू की नसीहत: संकट के समय उचित नहीं राजनीति

विपक्ष के हमले पर जेडीयू ने भी सफाई दी है। जेडीयू के प्रवक्‍ता राजीव रंजन के अनुसार राज्‍य सरकार कोरोना को लेकर गंभीर है। सरकार की सभी मामलों पर नजर बनी हुई है। तब्‍लीगी जमात के लोगों को बिहार में ट्रेस किया जा रहा है। राजीव रंजन ने विपक्ष को संकट की इस घड़ी में राजनीति नहीं करने की भी नसीहत दी।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches