Skip to content

RJD सुप्रीमो Lalu Yadav को जमानत मिलने पर चाहने वालों में खुशी की लहर

amirtnk

lalu yadav: राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं देश के पूर्व रेल मंत्री रहे लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला मामले में जमानत मिल गई है लालू यादव को यह जमानत दुमका कोषागार मामले में मिली है.

लालू प्रसाद यादव के जमानत मिलने की खबर के बाद उनके चाहने वालों और राजद के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है लालू यादव के वकील के मुताबिक कागजी कार्रवाई के बाद वे जेल से बाहर आ जाएंगे. बता दें कि लालू प्रसाद यादव जब से जेल गए हैं तब से वे किसी न किसी बीमारी से पीड़ित है जिस वजह से वे लंबे समय तक रांची स्थित रिम्स में इलाजरत थे वही तबीयत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

लालू प्रसाद यादव पिछले 3 साल से भी अधिक समय से जेल में है यह भारत के एक ऐसे राजनेता है जो 7 बार जेल जा चुके हैं फिर भी राजनीति के केंद्र में बने रहते हैं लालू यादव के चाहने वाले की कमी नहीं है वही जब भी वह जेल जाते हैं और फिर जेल से बाहर आते हैं तो उनके कार्यकर्ताओं का उत्साह दोगुना हो जाता है चारा घोटाला मामले पर जमानत मिलने के बाद लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि वे जल्द ही पूरे परिवार के साथ लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने के लिए दिल्ली स्थित एम्स जाएंगे साथ ही उनका इलाज वही कराया जाएगा. 

Leave a Reply