Skip to content
sandeep kishore

Sandeep Kishore NSUI: संदीप किशोर बने एनएसयूआई के राष्ट्रीय कन्वीनर, राष्ट्रीय स्तर पर मिली नई जिम्मेदारी

amirtnk

Sandeep Kishore NSUI: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की सोशल मीडिया टीम में एक नई जिम्मेदारी बिहार के औरंगाबाद निवासी संदीप किशोर को सौंपी गई है. इस संबंध में छात्र संगठन ने एक सूची जारी की है.

Advertisement

एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक एवं कांग्रेस नेता संदीप किशोर को एनएसयूआई का राष्ट्रीय कन्वीनर नियुक्त किया गया है. एनएसयूआई के राष्ट्रीय कार्यालय से जारी किए गए पत्र में संदीप किशोर को राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी दी गई है. जिसमें उन्हें राष्ट्रीय कन्वीनर बनाया गया है. संदीप किशोर लगातार बिहार और झारखंड में युवाओं एवं छात्रों के हित में लड़ाई लड़ते रहे हैं और उनकी आवाजों को उठाते रहे हैं. संदीप किशोर मुख्य रूप से रफीगंज प्रखंड के फदरपुरा गांव के रहने वाले हैं. इससे पहले भी वो संयोजक के पद पर थे.

संदीप किशोर पिछले कई सालों से औरंगाबाद जिले में रहकर अपनी शिक्षा को ग्रहण कर रहे हैं. संगठन द्वारा उन्हें दी गई जिम्मेदारी पर संदीप किशोर ने कहा कि संगठन ने मुझ पर विश्वास जताया है मैं उसपर पूर्ण रूप से खरा उतरूंगा और अपनी जिम्मेदारी पूर्णरूप से निर्वहन करुंगा. राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी मिलने पर संदीप किशोर ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, एनएसयूआई के सोशल मीडिया चेयरमैन आदित्य भगत, एनएसयूआई सोशल मीडिया इंचार्ज हर्ष बिसारिया एवं आयुष शर्मा का आभार जताया है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches