tej pratap yadav

तेज प्रताप यादव ने कहा, RJD के इस नेता के कारण बिगड़ी लालू यादव की तबीयत

amirtnk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव ने एक बड़ी बात कही है. बिहार में हुए विधानसभा चुनाव के बाद राष्ट्रीय जनता दल में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. यही कारण है कि राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे अपने ही नेताओं पर भड़क रहे हैं.

Advertisement

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पार्टी कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को खूब खरी-खोटी सुनाई. तेज प्रताप यादव ने कहा कि जगदानंद पार्टी के नेताओं और विधायकों से दूरी बनाए रखते हैं और उनसे मुलाकात नहीं करते हैं. तेज प्रताप यादव इतने पर नहीं रुके आगे बोलते हुए उन्होंने यह आरोप लगाया कि जगदानंद के वजह से ही पार्टी लगातार कमजोर हो रही है यही नहीं बल्कि लालू प्रसाद यादव की बीमारी का कारण भी जगदानंद ही है.

तेज प्रताप यादव का कहना है कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से खुद से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट की मांग करते हैं. लेकिन राष्ट्रीय जनता दल गरीब और मजलूम की पार्टी है. यहां कोई भी कभी भी और किसी से भी मिल सकता है. तेज प्रताप यादव अपना उदाहरण पेश करते हुए कह रहे थे कि मैं राजद के कार्यालय आया हूं और माननीय विधायक हूं बावजूद इसके वह मुझे रिसीव करने तक नहीं पहुंचे जबकि रामचंद्र पूर्वे के समय परंपरा नहीं थी. हमारे पार्टी कार्यालय पहुंचते ही वे स्वागत के लिए मौजूद रहते थे.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches