tejaswi yadav

तेजस्वी ने कहा, कोरोना पर नितीश कुमार बोल रहे है झूठ, PMCH में जाँच के लिए मांगा जा रहा है पैसा

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नितीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है. तेजस्वी ने कहा कि कोरोना पर सीएम पीएम मोदी के सामने झूठ बोलते है.

Advertisement

तेजस्वी यादव ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर भी झूठ बोलने का आरोप लगाया है. तेजस्वी ने कहा कि मंगल पांडेय ने विधानसभा में जो आंकड़ा पेश किया था वो झूठा है. तेजस्वी ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य के सबसे बड़े अस्पताल PMCH में जाँच के नाम पर पैसे मांगे जाते है. जबकि दूसरी तरफ सरकार मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने का दम भरती है.

Also Read: बिहार में कोरोना जाँच से खुश नहीं PM मोदी, कहा जाँच में तेजी लाने कि जरुरत

तेजस्वी ने सीएम नितीश कुमार द्वारा पीएम को बताए गए जाँच के अकड़े पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सीएम ने पीएम को बताया कि राज्य में प्रतिदिन 10 प्रतिशत से भी कम RT-PCR जाँच हो रही है, जबकि इनके मंत्री ने सदन में कहा था कि कोरोना जाँच में RT-PCR 52%, TrueNet से 17.9% और एंटिजेन से 29% जाँच हो रही है. कोरोना कि जाँच पर आखिर किसकी बात मानी जाए.

आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार कि तरफ से कोरोना जाँच के लिए 890 करोड़ देने कि बात कही गई थी. लेकिन बिहार को नहीं मिला। आखिर यह किस प्रकार का डबल-इंजन सरकार है. नितीश कुमार पीएम के साथ बैठक में शामिल होते है लेकिन राज्य के लिए पैसा नहीं मांगते है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches