Skip to content
tejaswi

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव का राजभवन मार्च, कहा- युवाओं को चौकीदार बनाने पर तुली है BJP

Shah Ahmad

Tejashwi Yadav: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने राजद और वामदलों के विधायकों और विधान पार्षदों के साथ विधानसभा से राजभवन तक मार्च किया. अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग को लेकर तेजस्वी यादव के नेतृत्व में यह मार्च निकाला गया था.

Advertisement

अग्निपथ योजना को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि देश का हर युवा इस योजना के खिलाफ है. केंद्र सरकार और बिहार सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे रही है इस दिशा में भी कुछ ठोस कदम उठाना चाहिए युवाओं के लिए हम सड़क से लेकर सदन तक लड़ते रहेंगे. केंद्र सरकार खुद बैकफुट पर आ चुकी है. तेजस्वी ने आगे कहा कि ऐसे कई लोग हैं जिनका सिर्फ जॉइनिंग लेटर आना था उनकी सारी चीजें फाइनल हो गई थी लेकिन अब उन्हें भी सारी प्रक्रिया से दोबारा गुजरना पड़ेगा इसे लेकर अब लोगों के मन में आक्रोश है. भाजपा वाले चाहते हैं कि नौजवानों से अपने कार्यालय की चौकीदारी करवाएं. केंद्र सरकार कानून को जल्द वापस ले. सरकार कानून को बना सकती है और बदल सकती है लेकिन जनता सरकार बनाती है और गिरा भी देती है.

 छात्रों पर किए गए FIR को वापस ले सरकार:

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के राज्यपाल से मिलकर मैंने मांग की है कि जितने भी FIR छात्रों पर हुए हैं, जो छात्र जेल में बंद है उनकी FIR वापस ली जाए और उनको जेल से छोड़ा जाए. सभी छात्र, नौजवान भविष्य को लेकर चिंतित थे हमने इस पर भी 20 सवाल उठाए थे उसका जवाब अभी तक हम लोगों को नहीं मिला है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches