Skip to content
Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने CM नितीश कुमार को पत्र लिख कर फिल्मसिटी का नाम स्व सुशांत सिंह करने की रखी मांग

News Desk

फिल्म जगत के जानेमाने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिनों पहले मुंबई स्थित अपने आवास में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से अटकले तेज है की सुशांत ने दबाव में आ कर आत्महत्या की है लेकिन फ़िलहाल ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया है जिससे ये साबित हो सके.

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत मुख्य रूप से बिहार के रहने वाले थे और उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाली धारावाहिक पवित्र रिश्ता से की थी. सुशांत के आत्महत्या करने के बाद फिल्म जगत के कुछ नाम-चीन हस्तियों को उनका जिम्मेदार बताया जा रहा है.

Also Read: बाबा रामदेव के खिलाफ दर्ज हुए 5 FIR, कोरोनिल को लेकर भ्रामक प्रचार करने का आरोप

बिहार के नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार को पत्र लिख कर राजगीर में निर्माणाधीन फ़िल्म सिटी का नामकरण स्व सुशांत सिंह राजपूत करने की मांग रखी है. तेजस्वी ने अपने पत्र में कहा बिहार के ऐतिहासिक धरती का नाम रौशन करने वाले और उभरते हुए युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हम सभी मर्माहत है. सुशांत न सिर्फ फिल्मी दुनिया में तेजी से उभरते हुए अभिनेता थे बल्कि उन्होंने बिहार का नाम भी रौशन किया है.

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा की राजगीर में बन रहे फिल्मसिटी का नाम स्व सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाये। यह उनके प्रति एक सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches