Skip to content

Darbhanga: नदी में डूबने से एक साथ 4 बच्चों की मौत, गाँव में पसरा मातम

Bharti Warish

Darbhanga: बिहार के दरभंगा जिले से दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आ रही है. जिले के बूढ़नद नदी से 4 बच्चों का शव बरामद किया गया है. बच्चों की मौत के बाद आशंका जताई जा रही है कि सभी की नदी में डूबने से मौत हुई है. यह सभी बच्चे बुधवार से ही घर से लापता थे जबकि गुरुवार को चारों का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

घटना जिले के सिंघवारा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर जुगनी टोला की है. 4 बच्चों की एक साथ लाश मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच और मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा केडीएमसीएच भेज दिया है. मृतक बच्चों के परिजनों सहित पुरे गाँव में एक साथ 4 मृत्यु होने से कोहराम मच सनसनी फ़ैल गई है| बच्चों की पहचान मिर्जापुर जुगनी टोला के आलम अंसारी के बेटे जावेद अंसारी, नूर आलम अंसारी के बेटे नफीस अंसारी, मुख्तार अंसारी के बेटे मोहम्मद इरशाद अंसारी और राजू सिकंदर के बेटे मोनू शिकलगर के रूप में हुई है. नदी में डूबने वाले बच्चे 8 से 11 साल के बीच के बताये जा रहे है.

घटना के बारे में बच्चों के परिजनों ने बताया कि बुधवार की शाम गांव के चार बच्चे घर से निकले थे ज्यादा शाम होने पर बच्चों घर नहीं लौट सका तो बच्चे का परिवार वालों को चिंता होने लगी उसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा नदी के आसपास बच्चों की तलाशी लिया गया परंतु बच्चें नहीं मिल पाए. उसी बीच पश्चिम खुद बांध के पास बच्चों के कपड़ा मिला जिसले बाद स्थानीय गोताखोरों के द्वारा नदी में तलाशी शुरू किया गया. बताया जा रहा है कि बच्चे नदी में नहाने गया थे और गहराई में जाने के कारण उनकी मौत हो गई. गांव के चार बच्चों की मौत की घटना सुनने के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. 

Leave a Reply