Skip to content
Advertisement

TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव को बता सीएम बनने की काबिलियत वाला नेता, राजनितिक गलियारों में बहस शुरू

Advertisement
TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव को बता सीएम बनने की काबिलियत वाला नेता, राजनितिक गलियारों में बहस शुरू 1

पूर्व केंद्रीय मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने तेजस्वी यादव के सीएम बनने के सवाल पर कहा है कि वो योग्य हैं. उनके पास व सभी गुण हैं, जो सीएम बनने के लिए जरूरी है. 

Advertisement
Advertisement

सांसद ने कहा कि तेजस्वी को लालू जी से जो मिला है वह तो है ही. लेकिन अब उनके पास तजुर्बा भी है. CM-PM बनने के लिए IAS-IPS की ट्रेनिंग की ज़रूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो बेचारे तेजस्वी से क्या दिक्कत है? जन समर्थन हासिल करने वाला कोई भी व्यक्ति राजनीति में तरक्की कर सकता है.

नितीश कुमार ने खुद को पीएम पद की दौड़ से खुद को अलग कर लिया है: सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्षी एकता के उनके प्रयासों का काफी सम्मान करते हैं लेकिन उन्होंने खुद को प्रधानमंत्री पद की दौड़ से बाहर कर लिया है. उन्होंने राहुल गांधी को काबिल नेता बताया लेकिन वह इस सवाल से बचते नजर आए कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष विपक्षी गठबंधन का नेतृत्व कर सकते हैं या नहीं.

Also Read: Lalu Yadav: हाईकोर्ट ने CBI को दिया 4 हफ़्ते का समय, लालू यादव की बढ़ सकती है सजा

वहीं बिहार का मुख्यमंत्री बनने को लेकर तेजस्वी यादव कह चुके हैं कि उन्हें अभी सीएम बनने की कोई जल्दबाजी नहीं है. महागठबंधन का अभी एक ही लक्ष्य है, वो 2024 में भाजपा को सत्ता से हटाना. तेजस्वी ने कहा है कि 2025 की बात 2025 में की जाएगी अभी से चर्चा क्यों करना.