Skip to content
road accident

Bihar: अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे दुकान में घुसा, 16 लोगों को रौंदा- गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी जलाई

amirtnk

बिहार ( Bihar ) के Nalanda जिले में रविवार की देर शाम एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद एक दुकान में घुस गया. यह हादसा बेहद दर्दनाक है इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना से आक्रोशित लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी और सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

Advertisement

मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि इस हादसे में मरने वाले सभी मृतकों के आश्रितों को 4 लाख मुआवजा देने का ऐलान कर दिया गया है. घटना बिहार के नालंदा जिला के तेल्हाडा थाना के पास की बताई जा रही है. जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस ने बताया कि हादसे में ट्रक चालक अपने वाहन को छोड़कर फरार हो गया था. गुस्साए लोगों ने ना सिर्फ ट्रक में आग लगा दी और मौके पर पहुंचे पुलिस वालों पर पथराव भी किया. हादसे से नाराज स्थानीय लोगों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इस पथराव में एकंगरसराय के पुलिस इंस्पेक्टर सिद्धेश्वर राम को भी चोट लगी है. 

सीएम नितीश कुमार ने घटना पर जताया दुःख:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुख की घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है उन्होंने इस दुर्घटना में घायल लोगों का निशुल्क समुचित इलाज का निर्देश भी दिया है. पुलिस ने बताया कि घटना बाजार में होली के लिए आप प्रत्याशित भीड़ जुटी थी और इसी दौरान एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद सब्जी की दुकान में घुस गया इस घटना में ट्रक की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 अन्य लोग अस्पताल में भर्ती हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches