Skip to content
Advertisement

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप को लेकर कहीं बड़ी बात, अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर भी किए कई खुलासे

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप को लेकर कहीं बड़ी बात, अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर भी किए कई खुलासे 1

आज हर जगह प्रेमी जोड़े वैलेंटाइन डे के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. आम से खास लोग हर कोई अपने प्यार का अलग और खास अंदाज में ईजहार कर रहा है. इसमें फिल्मी सितारे भी पीछे नहीं है.

कई फिल्मी सितारे अपने लव लाइफ को लेकर भी खास खुलासे कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने भी अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ी बात कही है. हिंदुस्तान टाइम्स के खबर की मानें तो वैलेंटाइन डे के मौके पर अनन्या पांडे ने अपनी एक डेटिंग एप बनाई है. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर बात की है. बातचीत में अनन्या पांडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में भी जिक्र किया है. साथ ही अभिनेत्री ने कहा कि “मेरी वर्तमान समय में रिलेशनशिप स्टेटस हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं”. 

अनन्या पांडे ने यह भी कहा है कि बॉलीवुड में इस तरह से कहने का तरीका है. उनसे जब उनके पिछले रिलेशनशिप के बारे में सवाल किए गए थे. वह इसका जवाब देने से बचते नजर आए. बता दें कि अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से की थी. जहां उन्हें खूब प्यार मिला था और जनता ने उन्हें काफी पसंद किया था.

अनन्य पांडे ने उन लोगों को भी सलाह दी है जो ब्रेकअप के बाद खुद को अकेला समझते हैं उन्होंने कहा मुझे लगता है कि ब्रेकअप होने के बाद यह खत्म नहीं होता बल्कि एक नई शुरुआत होती है. इसके अलावा अनन्य पांडे ने अपनी फिल्मों को लेकर भी ढेर सारी बातें की है. अनन्या पांडे जल्द आने वाली फिल्म “लाईकर” में नजर आने वाली है. इस फिल्म में साउथ सिनेमा के अभिनेता विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

Advertisement
अभिनेत्री अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप को लेकर कहीं बड़ी बात, अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर भी किए कई खुलासे 2
अभिनेत्री अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप को लेकर कहीं बड़ी बात, अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर भी किए कई खुलासे 3