ananya pandey

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप को लेकर कहीं बड़ी बात, अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर भी किए कई खुलासे

zabazshoaib
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

आज हर जगह प्रेमी जोड़े वैलेंटाइन डे के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. आम से खास लोग हर कोई अपने प्यार का अलग और खास अंदाज में ईजहार कर रहा है. इसमें फिल्मी सितारे भी पीछे नहीं है.

Advertisement

कई फिल्मी सितारे अपने लव लाइफ को लेकर भी खास खुलासे कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने भी अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ी बात कही है. हिंदुस्तान टाइम्स के खबर की मानें तो वैलेंटाइन डे के मौके पर अनन्या पांडे ने अपनी एक डेटिंग एप बनाई है. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर बात की है. बातचीत में अनन्या पांडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में भी जिक्र किया है. साथ ही अभिनेत्री ने कहा कि “मेरी वर्तमान समय में रिलेशनशिप स्टेटस हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं”. 

अनन्या पांडे ने यह भी कहा है कि बॉलीवुड में इस तरह से कहने का तरीका है. उनसे जब उनके पिछले रिलेशनशिप के बारे में सवाल किए गए थे. वह इसका जवाब देने से बचते नजर आए. बता दें कि अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से की थी. जहां उन्हें खूब प्यार मिला था और जनता ने उन्हें काफी पसंद किया था.

अनन्य पांडे ने उन लोगों को भी सलाह दी है जो ब्रेकअप के बाद खुद को अकेला समझते हैं उन्होंने कहा मुझे लगता है कि ब्रेकअप होने के बाद यह खत्म नहीं होता बल्कि एक नई शुरुआत होती है. इसके अलावा अनन्य पांडे ने अपनी फिल्मों को लेकर भी ढेर सारी बातें की है. अनन्या पांडे जल्द आने वाली फिल्म “लाईकर” में नजर आने वाली है. इस फिल्म में साउथ सिनेमा के अभिनेता विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches