Skip to content
Advertisement

BSNL का धमाका: निजी कंपनियों को टक्कर देने के लिए “BSNL ने लॉन्च किया FIBER”

BSNL का धमाका: निजी कंपनियों को टक्कर देने के लिए "BSNL ने लॉन्च किया FIBER" 1

भारत में इंटरनेट के बढ़ती मांग को देखते हुए और निजी कंपनियों को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपना फाइबर लॉन्च कर दिया है. अब घर बैठे असानी से बीएसएनएल फाइबर को बुक किया जा सकता है.

BSNL ने “BookmyFiber” किया लॉन्च:

भारतीय सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को लुभाने और उन्हें सुविधा देने के लिए “BookmyFiber” के नाम से एक पोर्टल लॉन्च किया है. लोगो तक आसान तरीके से इंटरनेट पहुँचाने के लिए इस पोर्टल को लॉन्च किया गया है. इस पोर्टल की मदद से नए यूजर फाइबर कनेक्शन के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते है. इस पोर्टल को देशभर में BSNL के सभी टेलिकॉम सर्किल्स में लॉन्च किया गया है.

यह होगी FIBER प्लान की कीमत:

बीएसएनएल ने फाइबर प्लान को काफी सस्ता रखा है ताकि अधिक ग्राहकों तक पहुँच सके. निजी कंपनिया जिस तरह से ग्राहकों को लुभा रही है बीएसएनएल भी कुछ उसी तरह का प्लान कर रहा है इसलिए फाइबर को लॉन्च किया गया है. आप अपनी सुविधा और जरुरत के अनुसार इसके प्लान को चुन सकते है. FIBER के प्लान की शुरुआत 499 रुपए से होगी जिसमे अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग मिलेगी।

ऐसे करना होगा आवेदन:

FIBER प्लान को अगर आप भी घर बैठे लेना चाहते है तो बड़े ही आसानी से आप इसे ले सकते है. आपको सिर्फ “BookmyFiber” की वेबसाइट पर जाना होगा और अपनी जानकारी भरनी पड़ेगी। जिसमें लोकेशन, सर्किल, पिन कोड, नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल एड्रेस की जानकारी मांगी जाएगी। इसका इंटरफेस बेहद ही आसान है और यूजर्स को इस्तेमाल के दौरान कोई परेशानी नहीं होगी। इस पोर्टल को ओपन करते ही ओवर व्यू मैप दिखाई देगा और इसमें दिए गए पॉप अप फंक्शन में आप अपनी लोकेशन डालकर एड्रेस टाइप कर सकते हैं।

Advertisement
BSNL का धमाका: निजी कंपनियों को टक्कर देने के लिए "BSNL ने लॉन्च किया FIBER" 2
BSNL का धमाका: निजी कंपनियों को टक्कर देने के लिए "BSNL ने लॉन्च किया FIBER" 3