Skip to content
sbi bank

State Bank of India: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI ने अपने करोड़ों ग्राहकों को किया अलर्ट जारी, काम नहीं करेगी ये सर्विस

DEV

State Bank of India: भारत की सबसे बड़ी सरकारी बैंक ने अपने ग्राहकों को एक अलर्ट जारी किया है. भारतीय स्टेट बैंक ने अपने 40 करोड़ ग्राहकों को अलर्ट जारी किया है. अलर्ट जारी करते हुए बैंक ने कहा है कि शुक्रवार 7 मई और 8 मई को बैंक की कुछ सर्विस काम नहीं करेंगे.

Advertisement

दरअसल, कोरोनाकाल के दौरान डिजिटल पेमेंट्स का चलन खूब तेजी से बढ़ा है. पैसे का लेन देन शहर से लेकर गांव तक अब ऑनलाइन हो रहा है. पहले जहां यूपीआई पेमेंट बड़े दुकानों तक सीमित था अब छोटे दुकान तक पहुंच गया है. चाय की दुकान लगाने वाले से लेकर पानी पुरी वाले तक इसकी पहुंच हो गई है. भारत में अब लगभग सभी बैंक अपने उपभोक्ताओं को यूपीआई पेमेंट का इस्तेमाल करने की सुविधा दे रहे हैं. ऐसे में ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए बैंक अपने अनुसार समय-समय पर चीजों में बदलाव करते रहते हैं.

भारत के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने अपने करोड़ों ग्राहकों को एक अलर्ट जारी किया है जिसमें बैंक ने कहा है कि कस्टमर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए 7 मई की रात 12:15 बजे और 8 मई सुबह 1:45 बजे बैंक अपने मेंटेनेंस का काम होगा. बैंक ने कहा कि इस दौरान एसबीआई कस्टमर INB/YONO/YONO Lite/UPI जैसी सर्विसेस का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches